एक और पत्रकार की मौत,हादसा,हत्या या खुदकशी ?

0
319

आजतक खबरें,महाराष्ट्र:मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र गोरेगांव में रविवार को 49 वर्षीय एक मीडियाकर्मी की एक बिल्डिंग की छत से गिरने से मौत हो गई। गोरेगांव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय भोले ने बताया कि सिद्धार्थ नगर की त्रिमूर्ति सोसायटी में 7वें तल पर रहने वाले आदर्श मिश्रा सुबह की सैर के लिए छत पर गए थे,तभी वहां से वे नीचे गिर गए।

यह साफ नहीं हो पा रहा है कि कोई हादसा हुआ या उन्होंने खुदकशी की है।उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस मौत के कारणों को जानने के लिए बिल्डिंग और आसपास में लगे सीटीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार बिल्डिंग में लगे एक सीसीटीवी की फुटेज में उन्हें पैंट व टीशर्ट में छत पर चढ़ते हुए देखा गया,जबकि एक अन्य में उन्हें सुबह करीब 10:30 बजे गिरते हुए पाया गया।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद मिश्रा का शव उनके परिवार को सौंपा जाएगा। इस घटना की जांच चल रही है। मिश्रा डीएनए अखबार में उपाध्यक्ष थे और कुछ ही महीने पहले उन्होंने अपनी यह नौकरी छोड़ी थी।पुलिस के मुताबिक वे वोकहार्ड्ट फाउंडेशन में भी काम कर चुके थे।मिश्रा कई मीडिया संस्थानों में उच्च पदों पर रह चुके थे।कुछ महीनों पहले उन्होंने एक अंग्रेजी समाचार पत्र के वाइस प्रेसीडेंट पद से इस्तीफा दे दिया था।वह मीडिया व मनोरंजन जगत में पिछले 18 साल से सक्रिय थे।उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस, आनंद बाजार पत्रिका और लोकमत ग्रुप में भी काम किया था।

 

LEAVE A REPLY