करिश्मा कपूर रचायेंगी बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ शादी… सूत्र

0
215

 आजतक खबरें,मुम्बई :ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं,खबर है कि करिश्मा के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल का उनकी पत्नी अाश्रिता से तलाक हो गया है. बताया जाता है कि करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं. संदीप और उनकी पत्नी आश्रिता ने 2010 में तलाक की अर्जी डाली थी, जिस पर अब 7 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगा दी है. दोनों ने एक दूसरे को आपसी सहमति से तलाक दिया है.

अाश्रिता ने तलाक पर सहमति इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे. इसके अलावा, दिल्ली के जिस घर में अाश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जायेगा.इसके अलावा, इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनों बेटियां अपनी मां अाश्रिता के साथ रहेंगी. संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे.यहां यह जानना गौरतलब है कि संदीप को डेट करने से पहले करिश्मा ने दिल्ली के उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

करिश्मा की पहली शादी से 2 बेटियां हैं. हालांकि, अब जब संदीप को भी कानूनी रूप से तलाक मिल गया है, तो एेसी उम्मीद है कि दोनों जल्द अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे से शादी कर लेंगे. बताते चलें कि संदीप और करिश्मा को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है.

हालांकि इन दोनों ने पब्लिक में कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है, लेकिन एक नहीं कई बार दोनों का साथ-साथ देखा जाना कई बातें कहता है.

LEAVE A REPLY