जवाहरलाल नेहरू की नीतियां देश के लिए आज भी सार्थक हैं-शारदा राठौर

0
174

आजतक खबरें/बल्लभगढ़:फरीदाबाद के खिलाडी जिले का हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रहे हैं। जिले में कई छिपी हुई प्रतिभाएं हैं। जिन्हें केवल तराशने की जरूरत हैं उक्त शब्द पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर ने मोहना रोड स्थित कार्यालय पर प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहे।

शारदा राठौर ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू की नीतियां देश के लिए आज भी सार्थक हैं व् कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने भारत की आजादी के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साथ स्वतंत्रता आंदोलन में अपनी सहभागिता निभाई थी।मौके पर अजय राठौर ने कहा कि युवाओं को उनके आदर्शों पर चलकर देश को विकास की राह पर ले जाने का प्रयास करना चाहिए।

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर ने कहा कि सरकार हर खिलाडी को बिना किसी भेद भाव के सभी सुविधाएं मुहैया कराए ताकि खिलाडी अपना बेहत्तर प्रदर्शन कर सके। शारदा राठौर कहा कि देश ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के दिखाए रास्ते पर चलकर ही तरक्की की है। सभी बच्चों को उनसे प्ररेणा लेकर देश हित के लिए काम करना चाहिए।
इस दौरान विभिन्न खेलों में जिले का नाम रोशन करने वाले खिलाडियों को शारदा राठौर ने पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने तिरंदाजी मे जिले का नाम रोशन करने वाले नीरज यादव,पूजा शर्मा, गज़़ल ,सागर सिंह,शिवम रावत, त्रिलोक सिंह, , दीपांशी, रितिका यादव, नीरज वशिष्ठ व शैलेजा को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
खिलाडिय़ो के कोच को सम्मानित करते हुए गन शूटिंग में अनमोल जैन को, साइकिलिंग में अंजलि, ताइक्वांडो में राधा भाटी,किक बॉक्सिंग में कपिल शमा, मोहम्मद कादिर,बॉडी बिल्डिंग में विशाल प्रताप सिंह,वीरता और बहादुरी के लिए लोकेंद्र सांगवान को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY