देशराज गोला बने भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के बल्लभगढ़ मंडल अध्यक्ष

0
179

आजतक खबरें /फरीदाबाद :भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा ने प्रजापति धर्मशाला बल्लभगढ मे ओ.बी.सी मोर्चा की बैठक में पार्टी के प्रति निष्ठावान व कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भडाना व् जिला कार्यकारिणी से विचार विमर्श कर भाई देशराज गोला को बल्लभगढ़ मंडल अध्यक्ष की जिम्मेवारियों से नवाजा गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण यादव ने मौके पर उपस्थित जिला पदाधिकारयों के समक्ष भाई देशराज गोला को बल्लभगढ़ मंडल अध्यक्ष पद की घोषणा की ।

मौके पर जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करें और पार्टी को मजबूत बनाये।उन्होंने कहा कि पार्टी का पदाधिकारी ऐसा कोई कार्य ना करे जिससे उसके पद और पार्टी को ठेस पहुंचे। इस मौके पर जिला सह मीडिया प्रभारी हन्नी ने कहा कि हम सभी को ओबीसी मोर्चा को अधिक से अधिक मजबूत बनाना है तथा आज भाई देशराज गोला को जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है वह उस जिम्मेवारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है।

इस अवसर पर ओ.बी.सी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण यादव,जिला सह मीडिया प्रभारी हन्नी,भाजपा मंडल अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, आदर्श नगर मंडल अध्यक्ष अरुण,भाई अमित सैनी,प्रदीप गोयल,बिल्लू पहलवान,संदीप व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY