फरीदाबाद में हरियाणा सीनियर वुमने फुटबाल चैंपियनशिप का आयोजन जल्द :सूरजपाल अमु

0
204

आजतक खबरें,फरीदाबाद:सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित रविवार को हरियाणा फुटबाल संघ की जनरल बॉडी मीटिंग में हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अमु ने बताया कि 4 जनवरी से फरीदाबाद में हरियाणा सीनियर वुमने फुटबाल चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। इसमें 16 से 20 टीमें हिस्सा लेगी। जीतने वाली टीम को प्रथम पुरस्कार के तहत 1 लाख रुपये की राशि और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 51 हजार की राशि प्रदान की जाएगी। इस मीटिंग में यह निर्णय भी लिया गया कि जल्द ही HFCL हरियाणा फ़ुटबॉल क्लब लीग की शुरुआत भी की जाएगी। हरियाणा के सभी फुटबॉल से संबंधित सभी क्लब और खिलाड़ियों को अपने जिला फुटबॉल संघ में रजिस्टर्ड करना होगा तथा जिला फ़ुटबॉल संघ द्धारा हरियाणा फुटबॉल संघ को इसकी डिटेल्स भेजनी होंगीं। हरियाणा में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देने को लेकर अन्य कई मुद्दों पर चर्चा हुई और सभी की सहमति से उनको शीध्र कार्यान्वित करने की कोशिश कि जायेगी।

हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अमु ने बताया कि हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन को ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने मान्यता दे दी है।

मीटिंग में हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरजपाल अमु,महासचिव डॉ.ललित चौधरी,पैटर्न डॉ अमित भल्ला,यशवीर राघव उपाध्यक्ष,कोषाध्यक्ष कल्याण सिंह चौहान,विजेंदर सिंह लोहान महासचिव हरियाणा ओलम्पिक एसोसिएशन,सुनीता शर्मा जॉइंट डायरेक्टर हरियाणा स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट सहित हरियाणा के ज्यादातर जिलों के प्रधान और महासचिव मौजूद रहे।

इस मीटिंग में मानव रचना के स्पोर्ट्स डायरेक्टर सरकार तलवार, जिला फुटबाल संघ के प्रधान आनंद मेहता , महासचिव अनिल जैन, पैटर्न रमेश सबरवाल कोषाध्यक्ष एस रहमान , रवींद्र भाटिया, मैडम सवीरा सहित तमाम पदाधिकारी और गणमान्य भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY