वो शराब पीकर मेरे कमरे में आया और .. -स्‍वरा भास्‍कर

0
335

आजतक खबरें ,मुम्बई:पिछले कुछ समय से हॉलीवुड समेत बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेसेस अपने साथ हुए सेक्‍शुअल हैरासमेंट की घटनाओं को खुलासा कर चुकी है. अब इस कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर का. स्‍वरा भास्‍कर ने अपने साथ हुई एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया है.

उन्‍होंने खुलासा किया कि कैसे उनसे एक फिल्‍म में रोल दिये जाने के बदले सेक्‍शुअल फेवर मांगे गये और मना करने पर कुछ फिल्‍मों से निकाल दिया गया.

 स्‍वरा भास्‍कर ने खुद की साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा,’ हम 56 दिनों के लिए दूर-दराज के इलाके में शूटिंग कर रहे थे . इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर ने मुझे मैसेज कर डिनर के लिए इनवाइट करके परेशान कर रखा था. वह मुझे रात-रात भर फोन करता था और पूरे दिनभर मेरा पीछा करता रहता था.’

उन्‍होंने आगे बताया,’ मुझे एक सीन पर चर्चा करने के लिए होटल में डायरेक्‍टर के कमरे में जाने के लिए कहा गया, मैं जब वहां पहुंची मैंने उसे शराब पीते हुए देखा. वह पहले ही हफ्ते में मुझसे प्‍यार और सेक्‍स के बारे में बात करने लगा. इसके बाद एक रात वो मेरे कमरे में आया और मुझे गले लगाने के लिए कहने लगा. यह डरावना था.’

स्‍वरा ने आगे बताया,’ मैं बहुत छोटी और अकेली थी. मैं पैकअप के बाद लाइट बंद करके अपना मेकअप हटाती थी, ताकि उसको लगे कि मैं सो गई हूं.’ स्‍वरा ने उस डायरेक्‍टर को साफ-साफ भी कहा कि उनके इस तरह के व्‍यवहार से वह कितना परेशान हो रही है, लेकिन इसके बाद भी वो नहीं माना.

बता दें कि इनदिनों स्‍वरा भास्‍कर अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिजी हैं. फिल्‍म में उनके अलावा करीना कपूर खान और सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 18 मई को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY