1.25 करोड़ से बदलेगी सूरदास पार्क की सूरत: विपुल गोयल

0
456

आजतक खबरें,फरीदाबाद :   संत सूरदास के नाम पर बना पार्क आने वाले वक्त में टाउन पार्क से कम नहीं होगा। सवा करोड़ के विकास कार्य तो सिर्फ शुरुआत है। यह बात उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-8 के सूरदास पार्क में 1.25 करोड़ की लागत से होने वाले नवीनीकरण के कार्यों का शुभारंभ करते हुए किया। उन्होंने कहा कि सवा करोड़ की लागत से सूरदास पार्क में फुटपाथ रिपेयर, कोटा स्टोन लगाने, दो रेन हार्वेस्टिंग, दो कनोपी, जिम और लाइटें लगाने जैसे कार्य किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सूरदास पार्क को बेहतर बनाने को सरकार प्रतिबद्ध है, क्योंकि ये संत सूरदास की भूमि है। उन्होंने कहा कि पार्क को टाउन पार्क की तरह विकसित करने में सरकार और भी बजट देने को तैयार है, लेकिन पार्क के रख-रखाव के लिए पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप बेहद जरूरी है।

उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार ने सेक्टर-8 में इतने विकास कार्य नहीं करवाए, जितने बीजेपी सरकार ने किए हैं। उन्होंने कहा कि सेक्टर-8 में करीब 11 करोड़ के काम हो चुके हैं और करीब 14 करोड़ के कार्य पास हो चुके हैं, जिन पर जल्द ही कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत समस्याएं दूर करना उनकी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में पानी से कुल्ला करना भी मुश्किल था और बीजेपी सरकार ने रेनीवेल परियोजना के माध्यम से मीठा पानी देने का काम किया। उन्होंने कहा कि पार्कों के विकास के साथ ओपन जिम, स्कूलों में कमरे और बुजुर्गों के लिए सीनियर सिटीजन क्लब सहित बीजेपी ने सेक्टर-7 और 8 का चहुंमुखी विकास किया है।

LEAVE A REPLY