84 पाल की पगड़ी की लाज रख,किशनपाल गुज्जर करेंगे खुलकर प्रचार

0
101

आजतक खबरें,फरीदाबाद: हरियाणा में 21अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। जिसके प्रचार के लिए बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी एडी चोटी का जोर लगा रहे हैं और जनसंपर्क मे जुटे हुए है।

तिगांव विधानसभा 90 में भी चुनावी रंगत जमने लगी है।जिले में भाजपा जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर उत्साहित है,वहीं विधानसभा 90 के भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने भी अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

इसी जनसम्पर्क अभियान के तहत तिगांव विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में पूरी 84 पाल सड़कों पर उतर आयी है और राजेश नागर के साथ गांव गांव जा कर वहाँ की चौपाल,नुक्कड़,बाजार में सभा कर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इस जनसम्पर्क अभियान में कहीं न कहीं उन्हें केंद्रीय मंत्री किशन पाल गुज्जर के आशीर्वाद की जरूरत महसूस हो रही थी।

लेकिन आज की चुनावी सुबह तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के लिए एक उत्साह व खुशखबरी वाली खबर लेकर आई,जब 84 पाल की मौजूज सरदारी विधानसभा 90 के भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के पक्ष में इकट्ठे हो केंद्रीय मंत्री किशन पाल गुज्जर के कार्यालय पहुंचे।

जिस तरह से महाभारत के युद्ध में श्रीकृष्ण से सहायता मांगने के लिए अर्जुन-दुर्योधन स्वयं उनके पास गए।तब श्रीकृष्ण ने कहा कि एक तरफ  मेरी सेना और दूसरी तरफ मैं स्वयं हूं।अर्जुन ने श्रीकृष्ण को चुना और दुर्योधन श्रीकृष्ण की अक्षौहिणी सेना पाकर खुश हो गया।आज उसी प्रकार चुनावी रण में,84 पाल की मौजूज सरदारी प्रदेश की राजनीति के चक्रधर केंद्रीय मंत्री किशन गुज्जर के पास राजेश नागर के सहयोग के लिए पहुँची।और माँग कर दी मंत्री किशन गुज्जर के आशीर्वाद की। 

84 पाल की मौजूज सरदारी से खुल कर चुनावी चर्चा करने के बाद खुले मन से किशनपाल गुज्जर ने राजेश नागर को आशिर्वाद देते हुए कहा कि लोगो द्धारा तरह तरह की भ्रांतिया फैलाई जा रही है।वंशवाद और परिवारवाद को लेकर पार्टी की नीति पहले से ही स्पष्ट थी,मेरे लिए वो सभी महत्वपूर्ण है जिन्हे पार्टी ने मैदान में उतारा है।

मंत्री किशनपाल गुज्जर ने कहा कि पार्टी का नेता और कार्यकर्ता होने के नाते मैं अपना दायित्व निभाकर राजेश नागर को तिगांव विधानसभा में पार्टी का झंडा फहराने में हर संभव मदद करूंगा।

मौके पर मौजूद 84 पाल के मौजूज व्यक्तियों के साथ खड़े हो कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि राजेश नागर मेरे बेटे के समान है और 84 पाल का सम्मान करते हुए,इस चुनाव में 84 पाल मुझे जहां भी बुलाएगी मैं आऊंगा और तन मन धन से अपना पूरा समर्थन राजेश नागर को दूंगा।

मौके पर आयी हुई 84 पाल की सरदारी से चर्चा करने के बाद केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने राजेश नागर के साथ गले मिल अपने दोनों हाथ उठा तिगांव क्षेत्र में पूरा सहयोग देने का आश्वासन देते हुए राजेश नागर के जीत की भविष्यवाणी कर दी।

 

LEAVE A REPLY