ऐश्वर्या राय बनी इंडियन मैडोना

0
367

आजतक ख़बरें, मुंबई :   ऐश्वर्या राय बच्चन इस हफ्ते अपने करियर के सबसे बड़े गीत की शुरुवात करेंगी। नए निर्देशक अतुल मांजरेकर की संगीत-ड्रामा फि़ल्म फैनी खान के लिए सुनिधि चौहान द्वारा गाये गए गाने में ऐश इंडियन मैडोना के रूप में नजऱ आएंगी।

इस गाने को पुरस्कार विजेता डांसर और क्रिएटिव डायरेक्टर फ्रैंक गॉटसन जूनियर (इंसेट) द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा जो अतीत में बियॉन्से और रिहाना के साथ काम कर चुके है।

इस बारे में बात करते हुए अतुल ने कहा,फि़ल्म में ऐश्वर्या एक बड़ी पॉप आइकन की भूमिका में नजऱ आएंगी जो युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है। उनका किरदार एक शानदार डांसर और गायक का है जो वैश्विक स्तर पर परफॉर्म कर के अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती है। उनके किरदार पर काम करते हुए, हमने कोरियोग्राफर के समूह का जिक्र करना शुरू किया जो अंतरराष्ट्रीय लाइव शो करते हैं।

फ्रैंक दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है और इसिलए हमने उनसे संपर्क करने का फैसला किया। यह गीत एश के सिटी टूर का एक विस्तृत चित्रण है, जिसमें तीन-चार एक्ट शामिल हैं और मुंबई में आठ-दस दिनों के लिए शूट किया जाएगा।

माइकल जैक्सन के ‘स्मूद क्रिमिनल’ के साथ बड़ी शुरुवात करने वाले फ्रैंक इससे पहले बियॉन्से के लिए 17 वीडियो कोरियोग्राफ कर चुके हैं और उनके तीन विश्व टूर के निर्देशक-कोरियोग्राफर रह चुके है। वह जेनिफर लोपेज़, टोनी ब्रेक्सटन और आशेर के साथ भी काम कर चुके है। अतुल ने कहा,”फ्रैंक, ऐश्वर्या के साथ काम करने के लिए उत्साहित है और तुरंत काम शुरू करने के लिए तैयार है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा, अनिल कपूर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फन्नी खान में अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी नजऱ आएंगी। 3 अगस्त को रिलीज होने वाली यह फि़ल्म ऑस्कर नामित डच फिल्म एवरीबॉडीस फेमस पर आधारित है।

अतुल ने कहा,हमने फि़ल्म की टोन को रियल रखा गया है और इस गाने को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है। मैं मेरे कलाकारों के मामले में बहुत भाग्यशाली हूं, क्योंकि हर किसी ने बखूबी मेरा साथ दिया है।

LEAVE A REPLY