बलजीत कौशिक का मटका फोड़ प्रदर्शन तो सुनीता फागना ने दिखाई महिला शक्ति की ताकत

0
194

आजतक खबरें,फरीदाबाद :आज फरीदाबाद का नगर निगम मुख्यालय मटके फोड़ने की गूँज से उस समय धमक उठा जब लोगों को सुविधाएं नहीं मिलने पर सैकड़ो महिलाओं सहित जिला कांग्रेस पार्टी ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया।इससे पहले सभी कांग्रेस नेताओं ने नीलम चौक से लेकर बीके चौक तक जुलूस निकाला और निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक आनंद कौशिक,पूर्व विधायक आनंद कौशिक,सुनीता फागना ने किया।

पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने कहा कि सरकार के जो नुमाइंदे अपने क्षेत्र की जनता को दैनिक जरूरतों के मुताबिक सुविधाएं नहीं दिलवा पा रहे हैं,ऐसे विधायक, मंत्रियों को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए है कहाकि कि भाजपा सरकार शहर में जल संकट से निपटने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है और महापौर घोड़े बेच कर सो रहे हैं।बलजीत कौशिक ने कहा कि पूरे फरीदाबाद विधानसभा में सेक्टर हो या कॉलोनियाँ,सभी में पानी की समस्या इतनी गंभीर समस्या बन गई है।

बलजीत कौशिक ने बताया कि मिल्हाड कॉलोनी में पिछले 2 महीने से ट्यूबल खऱाब पड़ा है। इसी तरह राम नगर और कृष्णा कॉलोनी,इंद्रा कॉलोनी व अन्य कॉलोनी में भी ट्यूबल खऱाब होने की वजह से लोगो को पानी की समस्या से झूझना पड़ रहा है।कई बार अधिकारी व उद्योग मंत्री से शिकायत के बाबजूद ट्यूबल खऱाब पड़े है।अधिकारियो के कान पर जूं तक भी नहीं रेंगती।

बलजीत कौशिक ने कहा कि अगर 2 दिन में पानी की समस्या से निजात नहीं मिली तो वह सडक़ों पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।उन्होंने उद्योग मंत्री विपुल गोयल पर हमला बोलते हुए कहाकि भाजपा सरकार के नुमायंदे ने जो जनता से वादे किए थे उन पर वह खरे नहीं उतरे।

प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस की सुनीता फागना ने बताया कि पानी टैंकर से खरीदना पड़ रहा है।निगम की ओर से पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद कर दी गई है।सुनीता फागना ने मटका फोड़ते हुए कहा कि उनकी कॉलोनी में पिछले एक माह से पानी नहीं आ रहा है।पहले निगम की ओर से खारा पानी सप्लाई किया जाता है,लेकिन अब उसकी आपूर्ति भी बंद कर दी गई है। महिलाओं ने रोष जताते हुए चीफ इंजीनियर डी आर भास्कर का भी घेराव किया।

कमिश्नर की गैर मौजूदगी में चीफ इंजीनियर डी आर भास्कर को ज्ञापन सौंपा उन्होंने आश्वाशन देते हुए कहा कि पानी की समस्या को 2 दिन में ठीक कर दिया जायेगा।

इस मौके पर सुनीता फागना प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस,रणधावा फागना प्रदेश सचिव हरियाणा कॉंग्रेस कमेटी पर्यावरण प्रकोष्ठ ,अंजू ,श्रीदेवी, ममता,शारदा, मंजू ,तबस्सुम, रेखा ,सरोज, पिंकी ,आशु ,सोनिया,विनीत देवी, उमा,सुनीता, सरोज, इंदर यादव, रामकिशन शर्मा,केदार सिंह कर्दम, महेश रामनगर,सोनू मास्टर ,मुनीलाल, वीर इत्यादि सैकड़ो महिलाए मौजूद थी।

 

Amit Chaudhary

LEAVE A REPLY