बल्लबगढ़ में बढ़ा विकास और एक कदम,जानिए कहाँ

0
100

आजतक खबरें,बल्लबगढ़: बल्लबगढ़ क्षेत्र में ऐसी कोई भी समस्या नहीं रहने दी जाएगी जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े उक्त शब्द तकरीबन 60 लाख रुपए की लागत से बाजार में लगने वाली इंटरलोकिंग टाईल्स के शुभारंभ के मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ बाजार में उपस्थित जनसमूह से रूबरू होते हुए कहे।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की उपस्तिथि में बल्लबगढ़ बाजार क्षेत्र के लोगों ने नारियल फोडक़र इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ किया।बाजार में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया ।

इंटरलोकिंग टाईल्स लगाने का उद्धघाटन होने से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला।उद्धघाटन के दौरान परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ क्षेत्र में ऐसी कोई भी समस्या नहीं रहने दी जाएगी जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े।

इस कार्य का शुभारंभ करते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह कार्य तेज रफ्तार से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़क सुधार और सड़कों के निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। कॉलोनियों में बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं पर पहली बार किसी सरकार ने इतना काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 6 साल में जितना काम बल्लबगढ़ विधानसभा में हुआ है, उतना पिछले कई साल में कभी नहीं हुआ।

मंत्री ने बताया कि मेन बाजार की मुख्य सड़कों को सीमेंटेड करा दिया गया है।अब टाइल लगाने का कार्य किया जा रहा है।जिससे कि बाजार खुला और चौड़ा नजर आएगा यही नहीं दुकानदार और ग्राहकों को रोज लगने वाले जाम से भी राहत मिलेगी।

बतादें यह इंटरलॉकिंग टाइल्स बाजार के पुराने गेट इमली के पेड़ से लेकर राजकीय प्राथमिक पाठशाला मिल्क प्लांट रोड तक लगाई जानी है।

इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने यह भी कहा कि बल्लभगढ़ शहर में आने वाले 6 महीने के अंदर किसी प्रकार की पीने के पानी की समस्या नहीं आएगी।साथ ही बताया कि जिला प्रशासन पुराने ट्यूबेलो को सही कर रहा है ,वहीं नए ट्यूबवेल भी लगाए जा रहे हैं , जिससे बल्लभगढ़ विधानसभा को भरपूर पानी मिलेगा।।

इस मौके पर मौजूद ठेकेदार विष्णु अग्रवाल ने भी बताया कि काम को जल्द पूरा करा दिया जाएगा।

इंटरलॉकिंग टाइल्स के शुभारंभ के मौके पर पार्षद हरप्रशाद गोड, पूर्व पार्षद राजेन्द्र अग्रवाल,विनोद अग्रवाल,मुकेश यादव,महेश गोयल,कैलास वशिष्ट,सुनील पंडित, लखन बेनीवाल,श्याम सुंदर , राहुल गुप्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY