बेटी बचाओ का नारा फ़ैल,पुलिस नहीं कर रही सुनवाई :स्केटिंग कोच मामला

0
542

आजतक खबरें,फरीदाबाद:सरकार एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटियों को बचाने के लिए प्रेरित कर रही है।वहीं दूसरी तरफ ग्रेटर फरीदाबाद में एक निजी स्कूल के निजी कोच पर एक 12 वर्षीय बालिका को घर बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप अब खुलकर सामने आ गया है।बुधवार को परिजनों ने मामले की शिकायत सेक्टर 16 महिला थाना पुलिस को दी है लेकिन मामले में पुलिस का रवैया शुरू से ही ढुलमुल दिख रहा है।

शहर के अभिवावकों ने कहा कि आज भी बेटियों की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं।यह घटना जीता जागता उदाहरण है। इस घटना को लेकर अभिवावकों में आक्रोश बना हुआ है

बतादें सोमवार रात को इस संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें थाने में कोच को एक व्यक्ति पीटता नजर आ रहा है।बताया जा रहा है पीटने वाला व्यक्ति पुलिसकर्मी है,जो सादे कपड़ों में था।हालांकि थाना पुलिस और महिला थाना प्रभारी सुमित्रा ने कल इस तरह की ऐसी किसी घटना से इंकार किया था,पर बुधवार को पुलिस महिला थाना में इस बाबत शिकायत पहुंच गई है।शिकायत में कहा गया है कि निजी कोच ग्रेटर फरीदाबाद में एक स्कूल में स्केटिंग कोचिंग देता है।12 वर्षीय खिलाड़ी भी उसके पास स्केटिंग सीखती है।

बतादें एक टूर्नामेंट में खिलाने के बहाने कोच बच्ची को उसके घर से लेकर निकला।जब बच्ची के माँ ने टूर्नामेंट में बच्ची के साथ चलने के लिए कोच से कहा तो कोच ने टूर्नामेंट में अभिवावकों के लिए मनाई का बहाना बना दिया।बच्ची को लेकर कोच टूर्नामेंट में न ले जाकर अपने घर ले गया।

जहाँ उसने बच्ची से छेड़छाड़ की।विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।बच्ची घर गई और परिजनों को घटना की जानकारी दी।परिजन कोच के घर पहुंच गए और पुलिस को भी बुला लिया।पुलिस की पीसीआर कोच को थाने ले गई। थाने में कोच की पिटाई की गई। पिटाई होते का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें पुलिस की एक पीसीआर भी नजर आ रही है।इस बारे में महिला थाना प्रभारी सुमित्रा का कहना है मेरे पास इस बाबत फोन तो कई लोगों की तरफ से आई हैं लेकिन घटना की जानकारी नहीं है। एक पूर्व कोच ने हालांकि इस तरह की घटना की पुष्टि की है।

पता चला है कि बच्ची का पिता दुबई गया हुआ था।बुधवार पिता के फरीदाबाद लौटने पर और उनके द्वारा सारा मामला समझने के बाद पुलिस को निजी कोच के खिलाफ शिकायत दी गई।थाना प्रभारी सुमित्रा के अनुसार शिकायत मिल गई है,मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY