भाजपाई नेताओं ने अपने घर भर,जनता को बदहाली के लिए छोड़ दिया: लखन सिंगला

0
47

आजतक खबरें,फरीदाबाद :भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून पास करके व्यापारियों व दुकानदारों को बर्बाद करने का काम किया है।आज हालात इतने बदत्तर है कि व्यापारी व दुकानदार अपने भविष्य को लेकर चिंतित है,उनके कामधंधे पूरी तरह से ठप्प हुए पड़े है लेकिन भाजपाई झूठ व जुमलेबाजी की बदौलत जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है उक्त शब्द लखन कुमार सिंगला  ने नामांकन दाखिल करने से पूर्व ओल्ड फरीदाबाद स्थित अपने कार्यालय पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहे।

प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहा है कि जनता अब इन लोगों के बहकावों में आने वाली नहीं है और जीएसटी व नोटबंदी से कानूनों पर वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी।

इस दौरान खुली जीप में सवार होकर प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला अपने समर्थकों के साथ ओल्ड के मुख्य बाजार से होकर गुजरे,जहां क्षेत्र के हजारों व्यापारियों, दुकानदारों व मौजिज लोगों ने सिंगला का फूल मालाओं एवं पुष्प वर्षा करके भव्य स्वागत किया और उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा की सरकार थी,उस दौरान खुशहाली का माहौल था,व्यापारी और व्यापार दोनों ही फलफूल रहे थे और फरीदाबाद उन्नति के शिखर पर था परंतु भाजपा ने फरीदाबाद व प्रदेश को केवल भ्रष्टचार की सौगात दी है,भाजपाईयों ने अपने घर तो भर लिए परंतु जनता को बदहाली के लिए छोड़ दिया।

लखन सिंगला ने भाजपा प्रत्याशी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बंद एयरकूल्ड कमरे में बैठने वाले लोग भला जनता की क्या सेवा करेंगे,जिनसे मिलना भी लोगों को नसीब नहीं होता।उन्होंने कहा कि वह और उनका पूरा परिवार पिछले दसियों वर्षाे से जनता की सेवा में समर्पित है और उनके हर सुखदुख में अपनी भागेदारी निभा रहे है। आज लोगों को जनसेवक चाहिए, न कि ए.सी. में बैठकर राजनीति करने वाला नेता।

सिंगला ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों ही खराब है,पांच सालों पूर्व झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा ने लोगों को बेरोजगारी, बढ़ते अपराध, मूलभूत सुविधाओं की कमी व महंगाई की सौगात दी है, आज आम आदमी भाजपा सरकार की नीतियों से त्रस्त होकर इस सरकार से मुक्ति पाना चाहता है।

 

LEAVE A REPLY