भाजपा ने लोगों को धर्म का पाठ पढ़ाकर बेवकूफ बनाया :विजय प्रताप

0
24

आजतक खबरें फरीदाबाद :भाजपा समाज के लिए एक बुराई है,जो आपसी भाईचारे को खराब कर धर्म,जाति एवं क्षेत्रवाद के नाम पर हमको बांटने का काम कर रही है और अब समय आ गया है इस बुराई से छुटकारा पाने का।उक्त शब्द बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी प्रत्याशी विजय प्रताप ने शिव दुर्गा विहार में लंका दहन के एक कार्यक्रम में आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहे।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी विजय प्रताप ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सदैव दलित,पिछड़े वर्गाे के हकों की लड़ाई लड़ी है और उन्हें आर्थिक रुप से सुदृढ़ बनाकर समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है परंतु भाजपा सरकार पूरी तरह से दलित विरोधी सरकार है और इस सरकार ने लोगों को बेघर करने का काम किया है।

कांग्रेसी प्रत्याशी विजय प्रताप ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें टिकट देकर बडख़ल विधानसभा की सेवा करने के लिए चुनावी मैदान में उतारा है।जिस प्रकार कांग्रेस हाईकमान ने उन पर भरोसा जताया है उस तरह जनता भी आर्शिवाद देकर उन्हें सेवा का अवसर प्रदान करें।

विजय प्रताप ने कहा कि हमारे पिताजी महेन्द्र प्रताप ने हजारों करोड़ रुपए के विकास कार्य क्षेत्र में कराए।मगर,भाजपा ने लोगों को धर्म एवं देशभक्ति का पाठ पढ़ाकर बेवकूफ बनाया और सत्ता हासिल कर ली।जबकि सच्चाई यह है कि आज लोग दो जून की रोटी को तरस रहे हैं।न तो उनके पास कोई रोजगार है और न ही नौकरी।

मौके पर जितेन्द्र भड़ाना पार्षद सहित अनेक लोगों ने फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया।

इससे पूर्व विजय प्रताप सिंह ने मंगलवार को एसजीएम नगर, सैक्टर-21डी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, सैक्टर-48, ग्रीनफील्ड कॉलोनी, सैक्टर-21 सी,फतेहपुर चंदीला,सैक्टर-21बी में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की और लोगों से सहयोग की अपील की।जहां पर लोगों ने विजय प्रताप को लोगों का भरपूर प्यार एवं आशीर्वाद मिला।

 

LEAVE A REPLY