भाजपा सरकार ने विश्व में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं : नरेंद्र गुप्ता

0
40

आजतक खबरें,फरीदाबाद:स्थानीय सांसद चौधरी कृष्णपाल गुर्जर लगातार इस क्षेत्र के विकास के लिए नई नई योजनाएं ला रहे हैं और जनता ने यदि उनको आशीर्वाद दिया तो इन योजनाओं का लाभ घर-घर तक पहुंचाने का काम आपके द्धारा चुने गए विधायक के माध्यम से जल्द जल्द पुरे होंगे उक्त शब्द नरेंद्र गुप्ता ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत नुक्कड़ सभाओं एवं स्वागत कार्यक्र्म में संबोधित करते हुए कहे।

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल के अपने शासनकाल में जहां विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं,वही पूरे विश्व में अपनी धाक जमा कर प्रत्येक भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा करने का काम भी किया है। बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि आज प्रत्येक भारतीय सीना चौड़ा करके यह कह सकता है कि उन्होंने पाकिस्तान जैसे नापाकदेश को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने कहा की सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार का एक ऐसा कदम था जिसने प्रत्येक भारतीय में आत्म विश्वास की भावना को पैदा करने का काम किया है ।नरेंद्र गुप्ता ने लोगों का आव्हान किया कि वह उन्हीं मोदी जी,मनोहर जी और कृष्ण पाल गूर्जर के दूत बनकर आपके बीच में आए हैं और वह आप सभी को यह विश्वास दिलाते हैं कि मोदी और मनोहर दूत को आपका आशीर्वाद मिलेगा और वह फरीदाबाद के सम्मान और विकास की लड़ाई लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में फरीदाबाद में जबरदस्त विकास हुआ है लेकिन अभी इस विकास की लगातार जरूरत है और मेरा यह प्रयास होगा कि पिछले 5 सालों से लगातार चल रहे विकास कार्यों को और गति देकर फरीदाबाद क्षेत्र के लोगों को मेहर वह मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएं जो कि उनका हक बनता है।

नरेंद्रगुप्ता के अनुसार फरीदाबाद एक औद्योगिक नगरी है और इसकी पहचान उद्योगों से होती है उनका यह प्रयास होगा कि फरीदाबाद के उद्योगों न केवल विकास के पहिए लगे बल्कि उद्योग पतियों व मजदूरों की चली आ रही उन दिक्कतों को भी जड़ से खत्म किया जाए जिन को दूर करने के काम पिछले 5 सालों से चल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि नरेन्द्र गुप्ता ने सोमवार को सुबह ओल्ड फरीदाबाद में आयोजित अग्रसैन जयंति समारोह में हिस्सा लिया और कहा कि महाराज अग्रसैन के सिंद्धांतों को सही मायने में लागू करने का काम प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने किया है।

नरेन्द्र गुप्ता को सोमवार को सैट्रल पार्क सेक्टर 15, सिही चौपाल, जिले की आर एम पी डाक्टर एशोशिएसन द्वारा सेक्टर 11, सेक्टर 16 के कालाी बाडी मंदिर में दुर्गा पूजा महोत्सव, मार्केटवेलफेयर एशोशिएसन सेक्टर 15, बाटा पुल के नीचे ए सी नगर के निवासियों द्वारा आयोजित जनसमभा,सेक्टर 11 की आर डब्ल्यू ए,सेक्टर दस में नुक्कड सभा, नहर पार भारत कालोनी सहित दर्जनों स्थानों पर हजारों लोगो नें उनको जोरदार स्वागत किया। सोमवार शाम को सेक्टर सात आठ में गोल्डी बरेजा ने एक विशाल जनसभा का आयोजन कर भाजपा उम्मीदवार को अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए विश्वास दिलाया कि इस क्षेत्र की जनता पूरी तरहसे नरेन्द्र गुप्ता तथा भाजपा के साथ है।

इस मौके पर अग्रवाल विद्या प्रचारणी सभा फतेहपुर बिल्लौच के अध्यक्ष डाक्टर एसके गर्ग विशेष रुप से उपस्थित थे।

इस मौके पर आयोजक संस्था के प्रधान ईश्वर गोयल,उपप्रधान राजकुमार गुप्ता,सोनू मित्तल,भगवाना स्वीटस के बद्री प्रसाद,भगवत प्रसाद गोयल,अशोक गोयल,मुनीष मित्तल,सुमेर मित्तल के साथ साथ ओल्ड फरीदाबाद अनाज मंडी व्यापार मंडल,अग्रवाल धर्माथ प्याउ व पुस्तकालय समिति के सोनू मित्तल ने नरेन्द्र गुप्ता को खुला समर्थन देने की घोषणा की।

आज नहर पार आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा के युवा नेता पुनितगूर्जर, रणधीर नागर, भोल नागर, राजकुमार गर्ग, रामवीर राणा, नरेन्द्र बंसल, अमोध लाला जी, सेक्टर 17 में सुनील नागर, बुधसिंह नागर सरपंच,कैप्टन भूपेश यादव, चौधरी इंद्रदेव, सुरेश दत्ता, सुगन चंद जैन, संजय गुलाटी, जयवीर चंदीला, सेक्टर 15में संजय बतरा, एच के बत्तरा, वी के मलिक,टी आर अरोडा आदि ने नरेन्द्र गुप्ता का जोददार स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि फतेह पुरिया संगठन पहले ही नरेन्द्र गुप्ता को अपना खुला समर्थन देने की घोषणा कर चुका है।

LEAVE A REPLY