शकुंतला गोयल की हत्या एक जघन्य अपराध है: शारदा राठौर

0
344

आजतक खबरें,बल्लभगढ़(अमित चौधरी):अंबेडकर चौक पर जाम लगा और थाना शहर का घेराव कर ब्राह्मण वाड़ा में रहने वाली शकुंतला गोयल की हत्या के आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार की शाम को शहर में कैंडल मार्च निकाला गया।लोगों ने स्लोगन लिखी हुई तख्तियां हाथों में ली हुई थी।विरोध मार्च में व्यापारियों,विपक्षी दलों के नेता भी शामिल हुए।

बतादें ब्राह्मण वाड़ा में रहने वाली शकुंतला गोयल 12 जनवरी को महावीर कॉलोनी से दूध लेने गई थी।जब वे वापस आ रही थी,तो रास्ते में दो बदमाश उन्हें गोली मारकर मोटरसाइकिल पर भाग गए।शकुंतला की 15 जनवरी को उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर ने कहा कि शकुंतला गोयल की हत्या एक जघन्य अपराध है.शारदा राठौर ने कहा कि यह मर्डर जिले में कानून व्यवस्था कि पोल खोल रहा है।अभी तक हत्या के आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।।शारदा राठौ ने जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने का घेराव करने की चेतावनी दी।

आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को पांच बजे मोहना मार्ग गुप्ता होटल चौक से कैंडल मार्च शुरू हुआ।कैंडल मार्च महाराजा अग्रसेन चौक, मेन बाजार,अंबेडकर चौक होता हुआ थाना शहर पहुंचा।

कैंडल मार्च में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर,पार्षद दीपक चौधरी,इनेलो के ब्लॉक अध्यक्ष ललित बंसल,डॉ. बिजेंद्र ¨सगला,प्रदीप गुप्ता,नीरज गोयल,महेश गोयल,पुष्पा सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY