कैप्‍टन अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के आरोपित की हत्‍या

0
380

आजतक खबरें,रोहतक : वह कैप्‍टन अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के मामले में बृहस्पतिवार को पंचकूला की सीबीआइ अदालत पेशी और गवाही देने घर से निकला था।सुबह वह काठमंडी पुल के नजदीक पहुंचा किसी ने उसके सिर पर पत्‍थरों से वार कर उसकी हत्‍या कर दी।

जानकारी के अनुसार,आज शहर के काठमंडी पुल के पास एक युवक का खून से सना शव मिला।इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।लोगों ने पुलिस को सूचना दी।इसके बाद उसकी पहचान बिजेंद्र पुत्र उम्‍मेद के रूप में हुई।

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्‍टन अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के मामले में आरोपित युवक की किसी ने बृहस्‍पतिवार को यहां हत्‍या कर दी।

घटनास्‍थल को देख प्राथमिक जांच में सामने आया कि बिजेंद्र और हमलावरों के बीच झपड़ भी हुई होगी।वहीं जिस पत्‍थर से उसकी हत्‍या की गई वह भी वहीं फेंका हुआ था।

जानकारी के मुताबिक रोहतक काठमंडी पुल के नजदीक सुबह के समय शव पड़ा था। लोगों ने देखा कि व्‍यक्ति के सिर पर पत्थर से बुरी तरह वार किया गया है। चश्‍मदीदों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। जिस तरह से व्‍यक्ति के चेहरे को कुचला गया था उसे देख शुरुआत में उसकी पहचान नहीं हो सकी। बाद में उसके पास से मिले दस्‍तावेजों से पहचान हुई।

घटनास्‍थल से बिजेंद्र का मोबाइल गायब मिला,ले‍किन सिम वहीं पड़ा था।पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY