चौटला परिवार की कलह ने लिया नया रूप,लगाए सनसनीखेज आराेप

0
98

आजतक खबरें,चंडीगढ़ :अब इनेलो नेता अभय चौटाला ने इनेलो से अलग होकर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) बनाने वाले अपने बड़े भाई डॉ. अजय चौटाला पर सनसनीखेज आराेप लगाए हैं।

चंडीगढ़ के जाट भवन में बुधवार को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो में रहते अजय चौटाला ने बेटे दुष्यंत चौटाला को पिछला लोकसभा चुनाव में जिताने के लिए पार्टी से गद्दारी की।उन्‍होंने कहा कि अजय चौटाल ने पिछले विधानसभा चुनाव में 50-50 लाख रुपये में इनेलो के टिकट बेचे।अजय ने फतेहाबाद,अटेली और बल्लभगढ़ की सीटें 50-50 लाख रुपये में बेचे।

विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह ने कहा कि अजय चौटाला ने पिछले चुनाव में 50-50 लाख रुपये में इनेलो के टिकट बेचे।इसके साथ ही उन्‍होंने दुष्‍यंत चौटाला को हिसार से सांसद बनवाने के लिए कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़, कैप्टन अभिमन्यु, विधायक जयप्रकाश और नवीन जिंदल से हाथ मिलाकर पार्टी उम्मीदवारों को हराया।

अभय चौटाला के आरोपों से हरियाणा की राजनीति में हंगामा मच गया है।निर्दलीय विधायक जयप्रकाश ने अभय चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया है।उन्‍होंने कहा कि घर की लड़ाई में अभय चौटाला रास्‍ता भटक गए हैं।जेजेपी मेें भी इससे हंगामा मचने की संभावाना है।

 

LEAVE A REPLY