बल्लबगढ़ की मॉल रोड पर होगा मुख्यमंत्री का रोड शो

0
312

आजतक खबरें,बल्लबगढ़,11 मार्च:भाजपा पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव को बेहद गंभीरता से देख रही है जिसके मद्देनजर भाजपा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा में रोड शो के जरिये पार्टी के पक्ष में माहौल बंनाने की जमीन तैयार करने की तैयारी में हैं।इसी को लेकर मुख्यमंत्री फरीदाबाद के बल्लबगढ़ शहर में एक बड़ा रोड शो करते हुए नजर आएंगे।

यूँ तो हरियाणा अब तक कई राजनैतिक रोड शो का ग्वाह बना है,लेकिन राजा बल्लू की नगरी बल्लबगढ़ में होना वाला रोड शो आने वाले वर्षों में शहर के नेताओं के लिए एक मिल का पत्थर साबित होगा उक्त शब्द विश्वास से लबालेज भाजपा पार्टी से बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा ने राजा नाहर सिंह महल में आयोजित एक प्रेसवार्ता में छायाकारों को इस आयोजन के विषय पर जानकारी देते हुए कहे।

बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा ने बताया कि 14 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बल्लभगढ़ की उन सड़कों पर मेघा रोड शो होगा जिन्हे खट्टर सरकार के द्धारा दिए गए करोड़ो रुपए के अनुदान से बना कांग्रेस सरकार के द्धारा छोड़ी गयी गड्ढों वाली सड़कों से बल्लबगढ़ की जनता को मुक्ति दिलाते हुए बल्लू की नगरी में विकास करा,शहर को एक नई पहचान दी है। 

विधायक मूलचंद शर्मा ने बताया कि आने वाले समय में  रेस्ट हाउस से लेकर मिल्क प्लांट तक की रोड को मॉल रोड के नाम से पहचान मिलेगी क्योकि इस के 500 मीटर के दायरे में मेट्रो,ओपन थिएटर,aiims,बस स्टैंड,मिनी सचिवालय,थाना,होटल,पार्क,बाजार,हॉस्पिटल,स्कूल,सब्जी मंडी,फल मंडी आदि बल्लबगढ़ के विकास की नई परिभाषा होगी।

मूलचंद शर्मा ने गंभीर होते हुए कहा कि पूर्व के विधायकों के द्धारा किये गए विकास के सामने उनके 5 साल के विकास एक लम्बी लाइन खींच देंगे।

विधायक मूलचंद शर्मा ने बताया कि बल्लबगढ़ तहसील के पास नवनिर्मित रेस्ट हाउस से ही मुख्यमंत्री के स्वागत में बैनर पोस्टर लगाए जाएंगे.साथ ही 21 घुड़सवार,कारों और मोटर साइकिल का काफिला उनके पीछे पीछे बल्लबगढ़ बाजार से होते हुए शहर के विभिन्न रास्तों से होते हुए कल्पना पार्क दश्हरा मैदान तक जाएगा.बतादें स्थानीय विधायक रोड शो में भीड़ जुटाने के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन भी करेंगे।शहर में 21 जगह पर स्वागत द्वार बनाए जाएंगे। जिन मार्गों को मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार सीमेंटेड बनाया गया है, उन मार्गों को गंगाजल से धोकर पवित्र किया जाएगा। इस दौरान कुछ कांग्रेसी भी मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे।

विधायक मूलचंद शर्मा का दावा है कि अब तक हुए हरियाणा के सभी रोड शो में यह रोड शो ऐतिहासिक होगा और जन सैलाब इस रोड शो में उमड़ेगा।शहर के सभी व्यापारिक,धार्मिक,सामाजिक संगठन इस रोड शो को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं।

वहीं मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने रोड शो के विषय जानकारी देते हुए बताया कि एक गाड़ी में सवार होकर मुख्यमंत्री का काफिला रेस्ट हाउस से चलकर अंबेडकर चौक होते हुए,मेन बाजार महाराजा अग्रसेन चौक पहुंचेगा। फिर महाराजा अग्रसेन चौक से मिल्क प्लांट रोड होते हुए मोहना रोड,ऊंचा गांव चुंगी होते हुए दशहरा मैदान में समाप्त होगा।

अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में 21 छोटे-बड़े स्वागत द्धार बनाए गए हैं। साथ ही बताया कि रोड शो के दौरान शहर में जाम ना लगे इसके लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और रूट को डाइवर्ट किया जाएगा ताकि आम लोगों को ट्रैफिक समस्या का सामना ना करना पड़े।

गोपाल शर्मा ने बताया कि जिन रोड पर से मुख्यमंत्री गुजरेंगे उन सभी रास्तों को कई टैंकर पानी से छिड़काव करवाया जाएगा और पूरे शहर को फूलों से सजाया जाएगा।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा निगरानी कमेटी के चैयरमेन महावीरसैनी,भाजपा मंडल अध्यक्ष अरुण दिवेदी,पार्षद दीपक यादव,राकेश गुजर,बुद्धा सैनी,मुकेश,डागर,पारस जैन,प्रेम मदान,कल्लू शर्मा,महेश गोयल,रवि भगत कौशल शर्मा,बृजलाल शर्मा,संतोष तथा नाहर सिंह महल होटल के प्रबंधक विजय पोसवाल उपस्थित थे

LEAVE A REPLY