कांग्रेस पार्टी ने पराग शर्मा का कद बढ़ाया,दी अहम जिम्मेदारी

0
322

आजतक खबरें बल्लभगढ़ :प्रदेश युवा कांग्रेस का पराग शर्मा को प्रवक्ता घोषित किया गया है।पराग शर्मा ने अपनी नियुक्ति पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी,युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्ण अलवारू,राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास व हरियाणा युवा कांग्रेस प्रभारी दीपक भाटी चोटीवाला का आभार व्यक्त किया।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्ण अलवारू,ने विश्वास व्यक्त किया है कि पराग शर्मा के मनोनयन से प्रदेश में महिला संगठन को मजबूती मिलेगी. प्रदेश स्तर पर हुई इस महत्वपूर्ण नियुक्ति को लेकरफरीदाबाद के बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पराग शर्मा के समर्थकों में खुशी की लहर दौड गई है तथा वीरवार को उनके निवास पर पहुंच जहां उनका फूलमालाओं व बुक्के देकर जोरदार स्वागत किया.

पराग शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में युवाओं को राजनीति में अहम स्थान मिल रहे हैं। इससे युवाओं को राजनीति में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

वहीं इस दौरान नवनियुक्त प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता पराग शर्मा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है। उसे वह पूरी लगन व मेहनत से निभाएंगी।वह महिलाओं को पार्टी की नीतियों से अवगत कराकर एकजुट करेंगी।

पराग शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही सही मायनों में महिलाओं के अधिकारों की हितैषी पार्टी है तथा कांग्रेस ने हमेशा महिला हितों को सर्वाेपरी रखा है.उन्होंने कहा की जिस विश्वास के साथ उन्हें बडी जिम्मेदारी दी गई हैं वह उन पर खरा उतरने का कार्य करेंगी.उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनने से देश की महिलाओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है।

बतादें जिस रफ्तार से पराग शर्मा का पार्टी में कद बढ़ रहा है,यह बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से राजनीति कर रहे नेताओं के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है।

 

 

 

LEAVE A REPLY