कांग्रेस के “मजबूर हाथ” के मुकाबले अब भाजपा के पास “ढाई किलो का हाथ”

0
100


आजतक खबरें,फरीदाबाद:जब “ढाई किलो का ये हाथ ” किसी पे पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है।1993 में आई सन्नी देओल अभिनीत फिल्म दामिनी आई थी जिसमें “ढाई किलो का हाथ” इतना ज्यादा फेमस हुआ कि यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया था।भाजपा ने अभिनेता सन्नी देओल को पार्टी में शामिल कराकर अपने पास ढाई ‘किलो का हाथ'(बड़ा समर्थन) संकेत दिया।

मंगलवार को एक औपचारिक भेट में फरीदाबाद लोकसभा मीडिया प्रभारी भाजपा,अनिल प्रताप सिंह ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 2014 के लोकसभा के चुनाव में 40 सीटों तक पहुंची कांग्रेस की स्थिति औऱ भी दयनीय होने वाली है।कांग्रेस का हाथ इतना मजबूर हो चूका है कि उसे अब क्षेत्रीय दलों के सामने गठबंधन में शामिल होने के लिए हाथ फैलाना पड़ रहा है।

फरीदाबाद लोकसभा मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि कॉग्रेस राष्ट्रीय दल होने के बावजूद अपनी भूमिका को निभाने में असफल रही वरना क्षेत्रीय दल पनपते ही नहीं।सरकार के गठन में तीसरे मोर्चे की भूमिका के बारे में अनिल प्रताप ने छोटी पार्टियों के निरंतर बिखराव की दलील देते हुए कहा कि यह मोर्चा चुनाव बाद अपनी प्रासंगिकता साबित कर पाने में सफल नहीं होगा।

भाजपा में सन्नी देओल को पार्टी में शामिल करने के विषय पर भाजपा फरीदाबाद मीडिया प्रभारी  अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि सन्नी देओल  मूल रूप से पंजाब के किसान परिवार से ही आते हैं।बॉलीवुड में काम करने के साथ साथ आज भी पंजाब में खेतीबाड़ी देखते हैं।राजनीति की बात करें तो इनके पिता धर्मेंदर राजस्थान से तो माता हेमामालिनी उत्तरप्रदेश से सांसद रही हैं।”ढाई किलो का हाथ” के सवाल के जवाब में अनिल प्रताप ने कहा कि “ढाई किलो का ये मजबूत हाथ,कांग्रेस के लाचार,कमजोर व् मजबूर हाथ पर भरी पड़ने वाला है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने इस ढाई किलो का हाथ के जवाब में बड़ा दांव खेला है।कांग्रेस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह को पार्टी में शामिल कराकर उन्हें दक्षिण दिल्ली से चुनाव मैदान पर उतारा है।कांग्रेस की ये सियासी चाल बीजेपी के ढाई किलो का हाथ (सन्नी देओल) का जवाब माना जा रहा है।

सन्नी देओल ने हाल ही में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन और पियूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की थी।इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके पिता अटल जी से जुड़े हुए थे उसी प्रकार आज वे मोदी जी की पार्टी से जुड़ रहे हैं।

बतादें बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर सनी देओल मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए.उन्होंने बीजेपी के दिग्गज नेताओं निर्मला सीतारमण,पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण की.अब सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ रहें हैं.

सनी देओल ने इस मौके पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की.आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं,मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं.आज मोदी जी ने जिस तरह से 5 सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें.क्योंकि हम विकास चाहते हैं.मैं इस परिवार की सेवा करूंगा.

मालूम हो सन्नी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है.फिल्मों में आने से पहले उन्हें इसी नाम से जाना जाता है.

 

Amit Chaudhary
          9891101000

LEAVE A REPLY