बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाएंगी डांसर सपना चौधरी

0
591

आजतक ख़बरें /फतेहाबाद:मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जल्‍द ही बाॅलीवुड फिल्‍म में एक्टिंग आैर डांस का जलवा‍ बिखेरेंगी। बॉस मेें भाग ले रही हैं। फिल्‍म फतेहाबाद के रहने वाले फिल्म निर्देशक महेंद्र सनिवाल बना रहे हैं।यह एक कॉमेडी फिल्म हैं। इस कॉमेडी फिल्‍म का नाम ‘भांग ऑवर’ है।यह फिल्म अगले साल 24 जून को देश भर के सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

फतेहाबाद के इस युवा फिल्म निर्देशक की फिल्म में गायक केडी-एमडी का टाइटल गीत और सपना चौधरी पर फिल्माया गया लव बाइट गाना इन दिनों यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।वहीं इस फिल्म में गब्बर इज बैक, कमांडो जैसी फिल्मों में अहम भूमिका अदा कर चुके एक्टर जयदीप अहलावत व प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

महेंद्र सनिवाल के अनुसार, बेशक उसकी बड़े पर्दें पर यह पहली फिल्म हो, लेकिन इस फिल्म के जरीये वह अपने गांव और जिले का नाम दुनिया भर में चमकाने के लक्ष्य की तरफ पहला कदम जरूर बढ़ाएगा। महेंद्र ने उम्मीद जताई की नशे के नुकसान पर आधारित उसकी यह हास्य फिल्म युवाओं को ही नहीं, बल्कि हर आयु वर्ग को जरूर पसंद आएगी और सभी दर्शक इसे देखने सिनेमाघरों तक जरूर जाएंगे।

LEAVE A REPLY