मोदी सरकार द्धारा धारा 370 व 35ए का खात्मा एक ऐतिहासिक कदम :रहीश खान

0
107

आजतक खबरें,पुन्हाना(मनीष आहूजा): देश की जनता ने एकजुट होकर इस फैसले का स्वागत किया है।लेकिन कुछ नासमझ लोग जो इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं दरअसल उनको धारा 370 और 35्र के बारे में जानकारी ही नहीं है।भाजपा सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए को खत्म कर वहां से आतंकवाद की जड़ को काट दिया है उक्त शब्द भाजपा नेता एंव पुन्हाना विधायक रहीश खान ने अपने निवास पर अपने समर्थकों के साथ लड्डू बांटकर खुशी मनाते हुए कहे।

विधायक रहीश खान ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने और दो केंद्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले को दमदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दमदार कदम बताया है।रहीश खान ने बताया कि देश में एक संविधान,एक झंडा को लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे कितने ही नेता शहीद हुए हैं। अब कश्मीर में 70 वर्ष बाद आजादी मिली है।भाजपा सरकार ने अपने वादे को पूरा कर दिया है।विधायक रहीश खान ने कहा कि कि डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिन्होंने कहा था कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान नहीं रहने चाहिए। आज उनका अधूरा सपना भाजपा सरकार ने पूरा कर दिया है तथा उनका बलिदान व्यर्थ नहीं गया और आज हम सच्चे मन से उनको फिर आज खिराज-ऐ-अकीदत पेश करते हैं।

पुन्हाना विधायक ने बताया कि ये देश हित के लिए उठाया गया एक बड़ा कदम तथा भविष्य में इसके सकारात्मक परिणाम होंगे।जम्मू कश्मीर में तिरंगा फहरा कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इस राज्य को देश के बाकी राज्यों का सगा भाई बना दिया है तथा जम्मू कश्मीर में रहने वाले सभी हमारे-बहन है।आपस में बनी 370 और 35ए की एक दीवार को खत्म कर उनको देश की जनता ने पूरी तरीके से अपना लिया है।

विधायक रहीश खान ने कहा कि देश के लोगों में जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक वर्षों से एक ही बात थी कि देश में एक झंडा हो और एक संविधान हो। इसे हटाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने वो करके दिखा दिया है।अब कश्मीर का विकास होगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश की जनता से किया वादा पूरा किया है।अब कश्मीर और कश्मीरी भी देश के अन्य प्रदेशों के लोगों के साथ विकास में कंधा से कंधा मिलाकर खड़े होंगे।वे आजादी का अनुभव करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY