फरीदाबाद स्मार्ट नहीं बल्कि डर्टी सिटी बन गई है: लखन सिंगला

0
14

आजतक खबरें,फरीदाबाद,06 अक्तूबर:पिछले पांच सालों के भाजपा शासनकाल पर अगर निगाह दौड़ाई जाए तो भाजपा ने केवल और केवल कागजों में विकास किया है,जबकि जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और है।उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उक्त शब्द अपने जनसंपर्क अभियान के तहत नुक्कड़ सभाओं एवं स्वागत कार्यक्र्म में संबोधित करते हुए फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहे।

कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने भाजपाईयों की कथित स्मार्ट सिटी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है,लोग खुले में शौच करते है,सीवरेज व नालियां ओवरफ्लो हो रही है क्या यही स्मार्ट सिटी की परिभाषा है।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर आई मोटी रकमों को भाजपाईयों ने अधिकारियों से सांठगांठ कर हड़पने का काम किया है।उन्होंने कहा कि फरीदाबाद स्मार्ट नहीं बल्कि डर्टी सिटी बन गई है।लोगों को बिजली,पानी, सडक़ें व सीवरेज जैसे जनमुद्दों के लिए सडक़ों पर उतरकर धरने प्रदर्शन करने पड़ रहे है,इसके बावजूद भाजपाई विकास की झूठी बात कर लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे है।

प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता भाजपाईयों के जुमलेबाजी में फंस गई थी परंतु यह चुनाव क्षेत्रीय मुद्दों का चुनाव है और इस चुनाव में जनता भाजपा को उसकी जमीनी हकीकत दिखाते हुए सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है।उन्होंने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर जनता ने उन्हें अपना जनप्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भेजा तो वह विश्वास दिलाते है कि फरीदाबाद विधानसभा को वास्तव में स्मार्ट व विकसित सिटी बनाने का काम करेंगे।

विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने आज अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत गांव अजरौंदा, सेक्टर-8, सेक्टर-11, संत नगर, वाल्मीकि बस्ती, सेक्टर-7 सहित कई जगहों पर जनसंपर्क करके लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा।

इस दौरान जगह-जगह लखन सिंगला का लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए उनके इस चुनावी समर में जुट जाने का संकल्प लिया।

 

LEAVE A REPLY