फरीदाबाद में बीजेपी को विकास के नाम पर गड्ढे ही विरासत में मिले थे:विपुल गोयल

0
155
फरीदाबाद :इस तरह का सामुदायिक भवन बीजेपी सरकार के विकास कार्यों का आईना है जो दिखाता है कि फरीदाबाद विधानसभा में बीजेपी सरकार ने सेक्टरों,गांव और कॉलोनियों में एक समान विकास कार्य किया है उक्त शब्द उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा के अजरौंदा गांव में हरियाणा के सबसे बड़े सामुदायिक भवन के उद्घाटन के मौके पर कहे।
विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में बीजेपी को विकास के नाम पर गड्ढे ही विरासत में मिले थे जिन्हें भरने की पिछले 5 साल में बीजेपी सरकार ने भरसक कोशिश की है।उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों ने फरीदाबाद को फकीराबाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और फरीदाबाद को पुराना मुकाम दिलाने के लिए बीजेपी सरकार ने पिछले 5 साल में 25 साल से भी ज्यादा काम किया है।

विपुल गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों ने फरीदाबाद से सिर्फ चंदा वसूली का काम किया जबकि बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने फरीदाबाद में जन सेवक बनकर काम किया है।उन्होंने कहा कि हरियाणा में नगर निगम चुनाव और जींद चुनाव में बीजेपी की जीत ने दिखा दिया है कि विपक्षी दल चाहे एक साथ मिलकर लड़ लें या फिर जितनी मर्जी झूठ की राजनीति करें,जनता पूरी तरह बीजेपी की सबका साथ, सबका विकास की नीति के साथ है।

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा के अजरौंदा गांव में हरियाणा के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस भवन के बाहर प्रांगण में ओपन जिम भी लगाया है। यहां लिफ्ट की सुविधा भी मुहैया करवाई गई है। सामुदायिक भवन के प्रांगण में छठ घाट भी बनाया गया है।साथ ही करीब तीन एकड़ में पार्क भी विकसित किया जा रहा है। उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि जल्द ही गांव में पीएनजी गैस पाइपलाइन का काम भी पूरा हो जाएगा। यह गांव किसी आदर्श गांव से कम नहीं होगा

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, पार्षद छत्रपाल, नरेश नंबरदार  बीजेपी मंडल अध्यक्ष ललित सैनी,प्रवीण चौधरी, पूर्व पार्षद धर्मपाल,राजवीर,राकेश इंजीनियर, सुरेन्द्र डूडी,राज कुमार राज,बुद्धि राम,तेज सिंह सैनी, लाल सिंह सैनी, वीरेंद्र गौड़, बलवान शर्मा जनक गोयल, हरीश सैनी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY