मोदी व शाह के डर से देश का सारा राजनीतिक कचरा महागठबंधन के डस्टबीन में इकट्ठा:विज

0
806

आजतक खबरें,चंडीगढ़:महागठबंधन पर ट्वीट करते हुए विज ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी व अमित शाह के डर से देश का सारा राजनीतिक कचरा महागठबंधन के डस्टबीन में इकट्ठा हो गया है।2019 चुनाव में जनता इस कचरे का पूरी तरह निपटारा कर देगी।

विज ने कहा कि दरअसल,सभी विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और रणनीति से घबरा चुकी है।इसलिए वे सभी महागठबंधन के बैनर तले इकट्ठा होकर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती है।

विज ने कहा कि लेकिन देश की जनता बहुत सयानी है और लोगों को मोदी के कार्यकाल में लिए गए अहम और साहसी फैसलों की अच्छी समझ है, इसलिए जनता फिर से मोदी सरकार को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। विज ने कहा कि जनता को गुमराह करने के लिए जिस महागठबंधन में राजनीतिक कचरा इकट्ठा हो रहा है,उसका डिस्पोजल आगामी लोकसभा चुनाव में जनता द्वारा कर दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षियों द्वारा किए जा रहे महांगठबंधन पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है।विज ने इस महागठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया है।ट्वीट के बाद विज के समर्थकों और विरोधियों के बीच भी री-ट्वीट पर अच्छी खासी बहस छिड़ गई है।

 

LEAVE A REPLY