गुर्जर ने तिगांव गांव में 25 करोड़ 50 लाख रुपये के विकास कार्यो की आधारशिला रखी व उद्घाटन

0
199

आजतक खबरें,फरीदाबाद:तिगांव में 25 करोड़ 14 लाख रुपये की लागत से तिगांव व अधाना पट्टी के लिए सीवरेज,पीने के पानी के कार्यों का शिलान्यास व तिगांव गांव में 25 लाख रुपये की लागत से बने ग्राम सचिवालय का उद्घाटन किया गया।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को लगभग 25 करोड़ 50 लाख रुपये के विकास कार्यो की आधारशिला रखी व उद्घाटन किए।

इस मौके पर गुर्जर ने कहा कि सीवरेज व पानी का जो कार्य शुरू हुआ है,वो डेढ़ वर्ष में पूरा हो जाएगा।सीवरेज व पीने के पानी के कार्यों के लिए जो सड़क टूटेगी उन्हें साथ के साथ ठीक कर दिया जाएगा।

गुर्जर ने कहा कि तिगांव में चारों तरफ की फिरनी,तिगांव को ब्लॉक बनाना,तिगांव कॉलेज को अपग्रेड करना,गांव में 30 बेड का एक अस्पताल बनना,तिगांव का पुल बनना अपने आप में एक मिसाल है।

इस मौके पर मौजूद ब्लॉक समिति के उपाध्यक्ष जगदीश अधाना,सरपंच पप्पू नागर ने अतिथियों का स्वागत किया।इस मौके पर नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग,ब्लॉक समिति सदस्य तेज अधाना, पंचायत सदस्य गजराज कौशिक,अरुआ से विक्रम और कई गांव के सरपंच मौजूद थे।

LEAVE A REPLY