गनर ने मौक पर सुनाया फैसला,जज की पत्नी व् बेटे को मारी गोली

0
1743

आजतक खबरें,गुरुग्राम: दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम के सेक्‍टर-49 में एक जज की पत्‍नी और बेटे को गोली मारने की वारदात सामने आई है.बताया जा रहा है कि एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे ध्रुव और पत्नी रेनू को उनके ही गनर ने दिन दहाड़े सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास गोली मार दी।हेड कॉन्स्टेबल जज का गार्ड बताया जा रहा है।आरोपी गार्ड का नाम महिपाल है और वह महेंद्रगढ़ का रहने वाला है।गार्ड ही सरकारी गाड़ी से दोनों को मार्केट लेकर गया था। जज हिसार के रहने वाले हैं।

मां और बेटे को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बाद में गनर सदर थाने पहुंचा और वहां भी गोली चलाकर फरार हो गया. हालांकि सदर थाने में एसएचओ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. घटना की खबर मिलते ही गुड़गांव पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी गनर महिपाल को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया गया.

गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को पार्क हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जज की पत्नी का नाम रेणु वे बेटे का नाम ध्रुव है। रेणु की छाती पर गोली मारी गई है जबकि पुत्र के सिर पर गोली मारी गई है।

वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्किट के सामने हुई है।वारदात दोपहर 3.30 बजे के आसपास हुई जब शॉपिंग सेंटर में काफी लोग मौजूद थे।फिलहाल पुलिस आरोपी गनर से पूछताछ कर रही है. जिस समय गनर ने दोनों को गोली मारी, वहां पर अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठा थी और जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि गार्ड ने बेटे को गोली मारने के बाद उसे कार में भी रखने की कशिश की थी लेकिन नाकाम रहा और वहां से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम सेक्टर-50 थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस जगह यह घटना हुई वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। फिलहाल अब तक यह पता नहीं चल सका है कि गार्ड ने जज की पत्नी व बेटे को गोली क्यों मारी।

गनमैन द्वारा जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने डीजीपी हरियाणा और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर से फोन पर बात भी की है।सीएम ने मामले में तुरंत कार्रवाई को लेकर भी चर्चा की।माना जा रहा है हरियाणा के मुख्यमंत्री सभी कार्यक्रम रद कर गुरुग्राम पहुंच सकते हैं।

आर्केडिया शॉपिंग सेंटर में वारदात के बाद शॉपिंग सेंटर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY