शारदा राठौर के दिल का दर्द जुबाँ पर आया

0
1263

आजतक खबरें,बल्लभगढ़(अमित चौधरी):सिर्फ उनके ही बोर्ड होर्डिंग हटवाने से स्पष्ट है कि यह विद्वेष के चलते उठाया गया कदम है और उनकी लोकप्रियता से सत्तारूढ़ दल के नेता घबरा गए हैं उक्त शब्द अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर ने शिकायत भरे लहजे में कहे।शारदा राठौर ने इसे भाजपा नेताओं के इशारे पर उठाया हुआ कदम बताया है।

शारदा राठौर ने कहा कि यदि नगर निगम को बोर्ड ही हटाने थे,तो सभी के हटाने चाहिए।सिर्फ उनके ही बोर्ड क्यों हटाए गए हैं।जबकि भाजपा नेताओं के बोर्डों से पूरा शहर अटा पड़ा है।

बतादें नववर्ष,मकर संक्रांति,लोहड़ी और गणतंत्र दिवस को लेकर शहर में लगाए गए बधाई संदेश के बोर्डों को नगर निगम द्धारा हटवाने पर शारदा राठौर ने एतराज जताया है।

वहीं संयुक्त आयुक्त,नगर निगम जोन,बल्लभगढ़-अमरदीप जैन ने बताया कि नगर निगम ने किसी के बोर्ड भी हटाए हैं,इसके बारे में जानकारी नहीं है।नगर निगम में तोड़फोड़ और विज्ञापन विभाग दोनों बोर्ड हटाते हैं।विज्ञापन शाखा का स्टाफ अकसर ऐसे बोर्ड हटा देता है,जो बिना बुकिंग के लगाए जाते हैं।हो सकता है उन्हीं ने यह बोर्ड हटाए हों।

बतादें अभी कुछ दिन पहले ही बल्लबगढ़ विधानसभा में बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा के उद्घाटन किये गये कार्यो की पट्टिकाओं को किसी ने तोड़ दिया था।

 

LEAVE A REPLY