जानिए,किसने लगा दी मोदी के आगमन में व्यस्त सीमा त्रिखा के घर में सेंध

0
1129

 आजतक खबरें,फरीदाबाद(अमित चौधरी):अक्सर यह बात सुनी जाती है कि अगर दूध खुले में छोड़ोगे तो बिल्ली तो आकर पीयेगी ही।यह बात आज बडख़ल विधानसभा में चरितार्थ हो गयी।

ये या तो बडख़ल विधायिका का अति आत्मविश्वास,जमीनी भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी या फिर मोदी जी के आने की तैयारी में लगे होने की व्यस्थता थी जिसके कारण उन्होंने अपने घर पर ध्यान ही नहीं दिया और जल्दबाजी में घर घुला छोड़ दिया।इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने उनके घर में सेंध लगा दी।

आज बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी के कई मजबूत समर्थक जिसमे भाजपा के जिला स्तर व् पार्षद का चुनाव लड़ चुके नेता थे उन्हें अपने पाले में लाने में कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सफल हो गए।इन भाजपा समर्थकों ने भी कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप को अपना खुला समर्थन देकर सीमा त्रिखा को एक बड़ा झटका दिया है।

इन समर्थकों ने एसजीएम नगर 33 फुट रोड पर आयोजित विशाल जनसभा में मंच से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के पिता एवं पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह के समक्ष कांग्रेस ज्वाईन कर विजय प्रताप को हर हाल में जिताने का आश्वासन दिया।

इन भाजपाईयों में पार्षद का चुनाव लड़ चुके ओमप्रकाश गौड,बडख़ल,भाजपा जिला उपाध्यक्ष देवसिंह गुंसाई,अवधेश उर्फ अप्पू, एसजीएम नगर के वरिष्ठ नेता प्रवीण भाटी,सोमदत्त गौड,डा.शत्रुद्यन लाल सिंह बैनीवाल धर्मसिंह भाटी,मोतीलाल,राजकुमार गौड,आदि विशेष तौर पर शामिल थे।

 पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि एसजीएम नगर को स्थायी उन्होंने करवाया।आज एसजीएम नगर लाईटों से जगमगा रहा है वह उन्हीं की देन है।अकेले एसजीएम नगर में करीब 125 करोड़ के विकास कार्य हुए उनके समय हुए हैं।

मौके पर पूर्व मंत्री चौ.महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि विजय प्रताप सिंह में जनसेवा का जज्बा है।वह उनकी उम्मीद पर खरा उतरेगा।चौ.महेन्द्र प्रताप ने दावा किया कि विजय विधानसभा भेजने के मात्र छह महीने में पानी की समस्या को दूर करके दिखाएंगे।साथ ही वह बडख़ल झील भी भरकर दिखाऐंगे और बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करके दिखाएंगे।

वहीं एसजीएम नगर के बी ब्लॉक में एक सभा को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप सिंह ने कहा कि जो विकास की गति कांग्रेस शासनकाल के बाद छूटी है,उसे वापिस लाने का काम भी कांग्रेस करेगी।एक बार अपना आशीर्वाद मुझे दें,आगे अपने काम के आधार पर वोट मांगने आऊंगा।

33 फुट पर आयोजित विशाल सभा में समुंद्र सिंह सिंघड़ा, चिरंजीलाल प्रधान, राकेश पंडित, जयपाल चंदीला, विजयपाल चंदीला,विनोद कौशिक,सुरेन्द्र दुग्गल,इतवारी लाल पूर्व पार्षद,सुभाष निझावन,शमशेर सिंह सांगवान,सतीश भाटी,चन्दर नागर,लज्जाराम,पूनम राघव, सलेकचंद केन,एडवोकेट राकेश भड़ाना पार्षद,अवधेश कुमार,बिल्लू,प्रदीप आदि मौजूद थे।

 

                                              83838148181,9891101000

LEAVE A REPLY