“भगवान राम की जन्मस्थली है,मंदिर वहीं बनेगा ” : मनोज तिवारी

0
30

आजतक खबरें,नई दिल्ली:-बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने फारूक अब्दुल्ला के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने कहा था कि राम तो हर जगह है फिर अयोध्या में ही मंदिर क्यों बनें, मंदिर तो कहीं भी बनवा सकते हैं.

इसके जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसे लोग शांति के दुश्मन हैं.तिवारी ने कहा, “फारूक अब्दुल्ला हज करने क्यों जाते हैं जबकि अल्लाह तो हर जगह हैं. फिर वो बिहार के मोकामा में क्यों नहीं जाते जबकि मस्जिद वहां भी है.” मनोज तिवारी ने कहा कि सीधी-सीधी बात है जहां भगवान राम की जन्मस्थली है,मंदिर वहीं बनेगा.”

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से विश्व हिंदू परिषद के नेता भी मिले.वीएचपी नेताओं ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार से संसद में कानून बनाने की मांग की. वीएचपी नेताओं ने मनोज तिवारी को ज्ञापन भी सौंपा.

वीएचपी नेताओं से मुलाकात के बाद तिवारी ने कहा कि बड़ी विडंबना है कि अब भी भगवान राम टेंट में हैं जबकि ये मामला 68 सालों से कोर्ट में लंबित है. मनोज तिवारी ने कहा कि राम मंदिर की मांग तो 1528 से ही की जा रही है.वो राम मंदिर के मुद्दे को संसद से लेकर पार्टी के फोरम पर भी इसे उठाएंगे ताकि अब इस काम में और विलंब न हो. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वो इस मुद्दे पर प्राइवेट मेंबर बिल भी लेकर आएंगे.

 

LEAVE A REPLY