ननिहाल में मनधीर सिंह मान को मिला पूरा समर्थन

0
58

आजतक खबरें,फरीदाबाद :फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के गांव झाड़सेंतली में बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान को उनके ननिहाल में गांव झाड़सेंतली में मामा-नानाओं ने विजयश्री का आर्शीवाद देते हुए कहा कि वह वोट देंगे तो सिर्फ अपने भांजे को।

गांव में हुई महापंचायत में गांव वालों ने एक स्वर में मनधीर मान को अपना समर्थन देते हुए उन्हेंं भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया।गांव में से और किसी भी प्रत्याशी को एक भी वोट नहीं मिलेंगे और कहा कि अपने भांजे को ही वोट देंगे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के सभी उम्मीदवारों की लगभग घोषणा हो चुकी है और अब चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है।ऐसे में अगर पूरा गांव का गांव एक ही उम्मीदवार को तन मन धन से समर्थन दे दे तो अन्य प्रत्याशियों की हवा खराब हो जाती है और ऐसा ही झडसेंतली गांव में बसपा प्रत्याशी मनधीर सिंह मान के लिए हो गया है।

मनधीर सिंह मान गांव झाडसेंतली में पंचायत करने पहुंचे और इस पंचायत में मान के मामा और नानाऔ ने अपने भांजे को आशीर्वाद दिया और कहा कि हम अपने भांजे के साथ हैं। मनधीर सिंह मान का ननिहाल है और ननिहाल के सभी लोग अपने ही चहेते को वोट करेंगे।

ननिहाल में मिले प्यार से उत्साहित बसपा प्रत्याशी ने कहा कि जो मान व सम्मान उन्हें आज मिला है,वह उसे ताउम्र याद रखेंगे और एक लायक बेटे की तरह अपना दायित्व निभाएंगे।उन्होंने कहा कि उन्हें छत्तीस बिरादरियों के लोगों का समर्थन मिल रहा है,जिससे उसके हौंसले पूरी तरह से बुलंद है।उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और कांग्रेस-भाजपा के झूठ और जुमलों से तंग आ चुकी है।उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह भारी मतों से विजयी होकर संसद पहुंचेंगे और विकास के मामले में फरीदाबाद की कायाकल्प करने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY