विधायक खुद को बेबस व बेचारा दिखा कर जिम्मेदारी से नहीं भाग सकते: शारदा

0
458

आजतक खबरें,बल्लभगढ़:अभी हाल ही में हुए सामूहिक रैप कांड कि राख ठंडी भी नही हुई थी,शहर में हुए मोहित  गुप्ता पिटाई कांड ने एक बार फिर बल्लू की नगरी का राजनीतिक माहौल गरमा दिया है।

मोहित गुप्ता के खिलाफ कोई एफआईआर भी नहीं थी फिर भी पुलिस द्धारा बेरहमी से थर्ड डिग्री इस्तेमाल करना बहुत ही निंदनीय व शर्मनाक है।ऐसे अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए,उक्त मांग अपने समर्थकों के साथ मोहित से मिलने अस्पताल पहुंची पूर्व विधायिका शारदा राठौर ने रखी।

महिला कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव,शारदा राठौर ने खट्टर सरकार को चेताते हुए कहा कि युवा व्यापारी मोहित गुप्ता की पुलिस प्रताड़ना से पूरा शहर दहशत में है।व्यापारी वर्ग में रोष व भय का माहौल है।शारदा राठौर  ने कहा कि यदि सरकार विधायक की सुन नहीं रही है,तो वे त्याग पत्र देकर धरने पर बैठे।सरकार दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत निलंबित करे।यदि ऐसा नहीं हुआ,तो हम धरना देंगे।

शारदा ने बल्लबगढ़ विधायक पर भी ऊँगली उठाते हुए कहा कि विधायक द्धारा लाचारी दिखाना भी दुर्भाग्यपूर्ण है।विधायक स्वयं मान रहे हैं कि कानून व्यवस्था चौपट है तो वह किस मर्ज की दवा है।पूर्व विधायिका ने कहा कि खुद को बेबस व बेचारा दिखा कर विधायक अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकते।अगर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाने में विधायक असमर्थ हैं तो उन्हें इस पद पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

इधर इस मामले में इनेलो पार्टी नेता ललित बंसल ने भी सीधे सरकार पर हमलावर होते हुए इसे गुंडाराज बताया है।

बल्लभगढ़ इनेलो ब्लॉक अध्यक्ष ललित बंसल ने कहा कि शहर में कानून नाम की कोई चीज नहीं है,ये तो अब विधायक मूलचंद शर्मा भी मान रहे हैं।हम दोषियों के निलंबन की मांग को लेकर व्यापारियों और इनेलो नेताओं के साथ सोमवार को पुलिस आयुक्त को ज्ञापन देंगे।

बतादें पुलिस आयुक्त ने आरोपित पुलिस कर्मियों के तबादले तो किए हैं,पर व्यापारी इससे संतुष्ट नहीं है और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।इसी मांग को लेकर विधायक मूलचंद शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों ने शनिवार की शाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की और पुलिस के कारनामों से अवगत कराया।

हरियाणा भवन में मुख्यमंत्री से मिलने गए प्रतिनिधि मंडल में सुरेश गोयल,मनीष मित्तल,महेश गोयल,नरेश गोयल,वेद प्रकाश,राजीव बंसल,हरियाणा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राम जुनेजा,व्यापारी विनोद मित्तल,राजेंद्र जैन,राहुल गोयल,ईश्वर गोयल,पूर्व पार्षद राजेंद्र अग्रवाल,कौशल शर्मा आदि शामिल थे।मुख्यमंत्री ने पीड़ित मोहित गुप्ता की एमएलआर रिपोर्ट भी अपने पास रखी और व्यापारियों की बात सुन जांच कराने के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मालूम हो  बल्लभगढ़ के चीनी ब्यापारी मेसर्स लक्ष्मी नारायण राम गोपाल के बेटे मोहित गोयल को परसों दोपहर के वक़्त उसकी दूकान से उठा कर क्राइम ब्रांच बॉर्डर में थर्ड दिया था का आरोप क्राइम ब्रांच बॉर्डर के इंचार्ज रहे संदीप चहल पर लगा था।बताया गया हैं कि वह मुकेश गुप्ता द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे की जांच कर रहे थे और इसी केस की मोहित गोयल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था व उन पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगा था ।

बतादें चौतरफा बढ़ रहे दबाब के कारण बल्लभगढ़ चीनी ब्यापारी मोहित गोयल को थर्ड डिग्री देने के मामले में क्राइम ब्रांच बॉर्डर में बतौर इंचार्ज रहे उप-निरीक्षक संदीप चहल का तबादला सेकेंड बटालियन मधुबन में कर दिया गया हैं। एक दिन पहले ही पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने क्राइम ब्रांच बॉर्डर से बदल कर क्राइम ब्रांच,सेक्टर -30 में तैनात किया गया था।

 

LEAVE A REPLY