राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बिका शर्मा ने बैठक को सफल बनाने के लिए दी बधाई

0
161

आजतक खबरें,छत्तीसगढ़:राष्ट्रीय महिला जागृति मंच छत्तीसगढ़ की बैठ्क रायपुर जिला में आयोजित की गयी.बैठक का मुख्य उद्देश्य नवनिर्वाचित संस्था पदाधिकारिओं व् सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देना था और दुर्ग जिले व रायपुर जिले के सभी नवनिर्वाचित सदस्यों का आपसी परिचय करना था।

साथ ही इस बैठक के माधयम से आगामी संस्था के आगामी कार्यक्रम की रुपरेखा के बारे में सभी पदाधिकारी के साथ चर्चा करना था।बैठक में सभी बहनो ने अपने अपने विचार रखे।

सभी पदाधिकारियों ने टीम का विस्तार एवम सामाजिक हित मे कार्य को कैसे किया जाय इस विषय पर भी चर्चा जिला अध्यक्ष रायपुर सुजाता दूसी के समक्ष की गयी।

बैठक के बाद जिला अध्यक्ष रायपुर सुजाता दूसी ने दुर्ग और रायपुर की पदाधिकारिओं का दिल से आभार व्यक्त किया।

बता दें राष्ट्रीय महिला जागृति मंच छत्तीसगढ़ की बैठ्क रायपुर जिला अध्यक्ष सुजाता दूसी के निवास स्थान पर सम्पन्न हुई।जिसमे दुर्ग जिले से आयी राष्ट्रीय सचिव टाटा शोभा,प्रदेश अध्यक्ष ललिता सिह,जिला महामंत्री कंचन सिह सहित जिसमे नवनिर्वाचित जिला टीम की सदस्य गिरिजा ,रन्जीता,पायल,सुमा,रमा आदि सहित अन्य उपस्थित थे।

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष अम्बिका शर्मा ने राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की छत्तीसगढ़ की संस्था टीम को इस बैठक को सफल बनाने के लिए भरपूर प्रशंसा व् बधाई भी दी।

LEAVE A REPLY