निर्माण कार्य के गुणवत्ता में किसी तरह की हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं:विपुल गोयल

0
28

आजतक खबरें फरीदाबाद:हरियाणा उध्योग व् पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने सख्त हिदायत दी है कि निर्माण कार्य समय सीमा के भीतर हो और गुणवत्ता में किसी तरह की हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

फरीदाबाद में स्थानीय लोगों की मांग पर समस्याओं को देखते हुए लगातार विकास कार्य हो रहे हैं उसी के तहत इस सड़क के निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। आज कैबिनेट मंत्री गोयल ने 14 और 17 की डिवाइडिंग रोड तक निर्माण कार्य को विधिवत शुरू करने के लिए नारियल फोड़ा।

बतादें फरीदाबाद के सेक्टर 17 में 14 और 17 की डिवाइडिंग रोड तक सीमेंटेड सड़क के निर्माण के लिए माननीय उध्योग मंत्री विपुल गोयल ने 1 करोड़ तीन लाख का बजट मज़ूर कराया है जिससे कि जल्द से जल्द गुणवत्ता पूर्ण तरीके से सड़क का निर्माण हो सके लिए।

भूमिपूजन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने कैबिनेट मंत्री गोयल को माला पहना कर उनका स्वागत किया।गोयल ने इस स्नेह और सम्मान के लिए सभी का दिल से आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर निगम पार्षद छत्रपाल, खादी बोर्ड के मेंबर विजय शर्मा, RWA प्रधान धर्मेंद्र कौशिक, आरके चिलाना, संजय वाधवा, जेपी कंसल, मूलचंद मित्तल, कृषन कौशिक, विजय गौड़, ललित वशिष्ठ, RWA के पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने शिरकत कर सभी का उत्साह वर्धन किया।

LEAVE A REPLY