खेल परिसर में महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

0
136

आजतक खबरें(अमित चौधरी) :24 दिसंबर 2018 को खेल परिसर में महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन बल्लभगढ़ ग्रामीण और बल्लभगढ़ शहरी क्षेत्र की आंगनबाड़ी वर्करों के क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं के लिए आयोजित किया गया।

मोके पर कमलेश भाटिया ने कहा की यहां पर विजेता टीमों को जनवरी के प्रथम सप्ताह में जिला स्तर पर खिलाया जाएगा और उसमें विजेता टीमों को राज्य स्तर पर भेजा जाएगा।

प्रोफेसर एमपी सिंह ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए। हार जीत तो चलती रहती है आपसी प्यार को कभी खराब नहीं करना चाहिए। मातृशक्ति शक्ति का दूसरा नाम है जिसकी आंखों में प्यार और हाथ में शस्त्र होते हुए भी दोनों में संतुलन बना लेती है।

ग्रामीण क्षेत्र में 300 मीटर की रेस में आशा प्रथम मोनिका दूसरे और भारती तृतीय रहे। स्पून रेस में सुनीता प्रथम मोनिका द्वितीय रजनी तृतीय रही 400 मीटर की रेस में वर्षा प्रथम सोनिया द्वितीय कल्पना तृतीय रहे मटका रेस में पुष्पा प्रथम मीना प्याला से द्वितीय और मीना दयालपुर तृतीय रही शहरी क्षेत्र की मटका रेस में ज्ञानवती प्रथम सुशीला द्वितीय कृपा तृतीय 300 मीटर रेस में जमशेदआ प्रथम कविता द्वितीय रजनी तृतीय 400 मीटर रेस में प्रियंका प्रथम अंजली द्वितीय सुष्मिता तृतीय साइकिल रेस में काजल प्रथम पूनम द्वितीय और अंजू तृतीय रहे इस अवसर पर शहरी क्षेत्र की सीडीपीओ अनीता शर्मा और ग्रामीण क्षेत्र की सीडीपीओ शकुंतला रहेजा तथा उनके सुपरवाइजर गीता और सालू तथा सहायक लक्ष्मण की अहम भूमिका रही निर्णायक मंडल में खेल विभाग के सरकारी कोच धर्मेंद्र, गुलबहार ,प्रमोद और अनीता ने अहम भूमिका निभाई इन प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले खिलाड़ी को 2100 व द्वितीय को 1100 तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को 750 रुपए का नगद इनाम दिया गया।

मुख्य अतिथि माननीय कमलेश भाटिया जिला कार्यक्रम अधिकारी और विशेष अतिथि प्रसिद्ध शिक्षाविद दार्शनिक और समाजशास्त्री प्रोफेसर एमपी सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY