पी.डब्लू.डी. विश्राम गृह के भवन का हुआ उद्घाटन बल्लभगढ़ में

0
28

आजतक खबरें,फरीदाबाद(11Feb2019): केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और बल्लबगढ़के विधायक मूलचंद शर्मा  ने सोमवार को बल्लभगढ के पी.डब्लू.डी. विश्राम गृह के भवन का उद्घाटन किया।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि इस विश्राम गृह को बनाने की मांग 2016 की आयोजित रैली में विधायक मूलचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की थी।यह विश्राम गृह लगभग 01 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से बनाया गया है। इस विश्राम गृह में भूतल पर एक लिविंग रूम, दो बैडरूम, 06 व्यक्तियों के लिए डोरमेट्री और टॉयलेट की सुविधा है।इसी प्रकार प्रथम तल पर 03 बैडरूम और टॉयलेट की सुविधा उपब्ध है।

 अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि पूरे हरियाणा में इस तरह के विश्राम गृह बनाए गए हैं।विश्राम गृह के कमरे आधुनिक स्तर के हैं।उन्होंने कहा कि पिछले पौने पांच सालों से पहले के फरीदाबाद को देखो और अब के फरीदाबाद को देखो तो आपको अपने आप पता चल जाएगा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन दिनों में कितने विकास कार्य करवाए हैं।

 अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश व प्रदेश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार आई है।उन्होंने कहा कि पिछले पौने पांच सालों में चहुमुखी विकास कार्य कराए गए हैं,जिनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल, सडक़ों का निर्माण, नए स्कूल, स्कूलों का अपग्रेडेशन करवाना, महाविद्यालय, नए विश्वविद्यालयों की स्थापना सहित नए पुलों के निर्माण सहित विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं तथा जल्द ही फरीदाबाद में एफएमडीए का कमीशनर नियुक्त कर दिया जाएगा,जिससे कि फरीदाबाद का पैसा फरीदाबाद के विकास कार्यों में ही खर्च किया जाएगा।

LEAVE A REPLY