पद्मश्री डॉ.पांडे ने जीती गई ट्रॉफी मानव रचना के संस्थापक डॉ.ओपी भल्ला को की समर्पित

0
55

आजतक खबरें,फरीदाबाद:12वें मानव रचना कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज 2019 का फाइनल मैच शनिवार को एमआरआईआईआरएस क्रिकेट मैदान पर खेला गया।एशियन अस्पताल ने होंडा मोटर साइकिल की टीम को 67 रन से हरा 12वां मानव रचना कार्पाेरेट क्रिकेट चैलेंज कप अपने नाम कर लिया।

एशियन अस्पताल के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 277 रन बनाए। करण ने 89 व इमरान ने 69 रन बनाए।इसके अलावा अर्जुन ने 40,पंकज ने 26 और रोहन ने 22 रन बनाए।

होंडा के गेंदबाज विपिन ने 2,मंजीत ने 2 और अमित यादव ने 1 विकेट लिया। जवाब में उतरी होंडा की टीम ने 18.1 ओवर में 10 विकेट पर 210 रन ही बना सकी।इससे एशियन अस्पताल ने 67 रन से मैच जीत लिया।

होंडा के विपिन ने 77, प्रीतम ने 30, सनी ने 27 और पद्मा ने 19 रन बनाए। मैच में विनर ट्रॉफी एशियन हॉस्पिटल की टीम को मिली।जबकि रनरअप ट्रॉफी होंडा की टीम को मिली। प्लेयर प्ले ट्रॉफी आज तक की टीम को मिली। व्यक्तिगत पुरस्कारों में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार विक्रांत गुप्ता को मिला।

जबकि टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार एशियन के रोहन राणा,बेस्ट बॉलर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार अमित यादव और फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एशियन अस्पताल के करन को मिला।

एमआर यूनिवर्सिटी के मैदान पर शनिवार को खेले गए फाइनल मैच का शुभारंभ एमआर संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ.अमित भल्ला व पद्मश्री डॉ.एनके पांडे ने संरक्षक डॉ.एम.एम.कथूरिया, महानिदेशक डॉ.एनसी वधवा व वाइस चांसलर डॉ.संजय श्रीवास्तव के साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया।

पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि डॉ.बीके सिन्ह(महानिदेशक सिविल डिफेंस एंड भोंडसी कॉम्पलेक्स)ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को खूबसूरत ट्रॉफी व व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किए।आजतक की टीम को फेयर प्ले ट्रॉफी मिली।

पद्मश्री डॉ.पांडे ने अपनी टीम द्वारा जीती गई ट्रॉफी मानव रचना के संस्थापक डॉ.ओपी भल्ला को समर्पित की।पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन पूर्व रणजी क्रिकेटर व गायक पदमजीत सहरावत ने किया।अतिथियों का स्वागत खेल निदेशक सरकार तलवाड़, डॉ.वीके महाना, डॉ.एमके सोनी ने किया।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY