पत्नी धर्म को निभाते हुए जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई आशा सिंह छोकर

0
58

आजतक खबरें,फरीदाबाद: पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह छोकर चुनाव मैदान में हैं।चुनाव के इस मौसम में धूप और गर्मी की परवाह किए बिना डॉ आशा सिंह पत्नी धर्म को निभाते हुए सोहन पाल सिंह छोकर के लिए सड़कों की धूल फांक जनसंपर्क अभियान में पति के साथ कंधे से कन्धा मिला बराबर का सहयोग कर रही हैं।

मालूम हो,पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह छोकर ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है।उनकी पत्नी डॉ आशा सिंह भी जोर शोर से जनसंपर्क अभियान में लगी हुई है।

सोहनपाल छोकर की पत्नी डॉ आशा सिंह ने फिरोजपुर और अगवानपुर गांव में जनसंपर्क कर के मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचने पर गांव वासियों का धन्यवाद दिया और सोहन पाल के लिए समर्थन की मांग की।

बतादें पिछले कुछ हफ़्तों से डॉ आशा सिंह घर का काम जल्दी निबटा कर पृथला विधानसभा के गांव में जा शाम तक पदयात्रा करते हुए देर रात तक ग्रामीणों में सरकार की नीतिओं का प्रचार कर रही हैं।डॉ आशा सिंह गांव वालों से व्यक्तिगत रूप से मिल कर पति सोहन पाल सिंह छोकर के पक्ष में बीजेपी टिकट के लिए माहौल बनाते हुए जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई हैं।

इस अवसर पर गांव वालों ने डॉ आशा सिंह का फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें सफलता का आशीर्वाद दिया। आशा सिंह ने गांव की मातृशक्ति का आभार जताया।उन्होंने कहा कि अगर हमें पृथला विधानसभा की जनता की सेवा करने का मौका मिला तो गांव की सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा और विकास में कमी नहीं रहने दी जाएगी।

इस अवसर पर गांव वालों ने सोहनपाल के समर्थन में नारेबाजी की आगामी चुनाव में उन्हें समर्थन करने का भरोसा दिया।

 

 

LEAVE A REPLY