डबुआ मंडी और ओल्ड की मंडी पर अवैध कब्जो पर चला पीला मंजा

0
109

आजतक खबरें,फरीदाबाद :   नगर निगम फरीदाबाद के तोड़-फोड़ दस्ते ने आज थाना सारण क्षेत्र की डबुआ कॉलोनी नई सब्जी मंडी के पीछे वाली सड़क को कब्जा मुक्त कराया 1 हफ्ते में दूसरी बार यह अभियान चलाया गया परंतु अधिकारियों के जाते ही दोबारा से सब्जी विक्रेता सड़क पर आ गए.

नगर निगम प्लानिंग ब्रांच काफी समय से सुर्खियों में चल रहा है। आज एक निजी कंपनी को नगर निगम कमिश्नर द्वारा रिकवरी का नोटिस भेजा गया है।

आपको बता दें इससे पूर्व भी निगम में 16 फाइलें गायब होने का मामला गर्माया था। इस कारण प्लानिंग ब्रांच के कई कर्मचारी निलंबित कर दिए गए थे। आज नगर निगम में एक और गोल माल देखने को मिला। इसमें गोदावरी शिल्प कला प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ऊपर लगभग 10 करोड बकाया है। यह बकाया सन 2011 से चला आ रहा. बकाया जिस कारण नगर निगम कमिश्नर मोहम्मद शाइन ने कंपनी को नोटिस भेजा है।

नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए आज डबुआ मंडी और ओल्ड की सब्जी मंडी से अवैध कब्जे हटा दिए। नगर निगम कमिश्नर ने मल्टीस्टोरी पार्किंग स्थल का दौरा किया और वहां पर हुए अवैध कब्जों को तुरंत प्रभाव से हटा दिया गया वही ओल्ड की सब्जी मंडी पर पीला पंजा चला और सारी सब्जी मंडी को उजाड़ कर रख दिया।

LEAVE A REPLY