पेंशन बहाली संघर्ष समिति का पेंशन बहाली के लिए जबरदस्त आगाज़

0
85
आजतक खबरें,फरीदाबाद :7 अक्टूबर को करनाल में सभी विभागों के कर्मचारियों का सैलाब उमड़ेगा और कर्मचारियों की ये रैली,उन के हकों की जायज लड़ाई है ये कहना है वरिष्ठ सचिव(पी बीएसएस)डॉ प्रतिभा चौहान का।
महासंग्राम में  समस्त कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली का बिगुल  बजाएंगे और सरकार से मांग करेंगे कि समान कार्य के लिए समान पेंशन दे और उन  भी 2006 से पहले के कर्मचारियों की तरह पुरानी पेंशन लागू करें।
वरिष्ठ सचिव(पी बीएसएस)डॉ प्रतिभा चौहान के नेतृत्व में फरीदाबाद में सभी विभागों  के कर्मचारियों ने नई पेंशन नीति का जमकर विरोध किया है।
डॉ प्रतिभा चौहान ने कहा कि हम सरकार से जवाब मांगेगे की सरकार एक तरफ बुढापा पेंशन बढ़ा रही है वहीं दूसरी तरफ सरकार की 25 से 30 वर्ष तक सेवा करने वाले कर्मचारियों को बुढ़ापे में सुरक्षा देने की बजाय,शेयर बाजार  के अधीन कर,जोखिम में डाल रही है।डॉ प्रतिभा चौहान का कहना है कि कर्मचारी  अंदर से रो रहा है कि जिस सरकार के लिए वह 24 घंटे जवाबदेही पर खरा उतरता है और जीवन के सुनहरे वर्ष सेवा में लगता है और सरकार के निर्देशो पर  ,स्थानांतरित होते हैं और उसी के हितों पर सरकार ने कुल्हाड़ी चला दी और आर्थिक सुरक्षा को घायल कर दिया।
डॉ प्रतिभा चौहान ने कहा है कि सरकार को सेवाएं देने वाले कर्मचारियों की बुढ़ापे में आर्थिक सुरक्षा सरकार का नैतिक कर्तव्य है।

LEAVE A REPLY