आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल गांधी की आलोचना शुरु

0
164

आजतक खबरें,नई दिल्ली:अभी तक तो राष्ट्रवाद की बात करने वाली आरएसएस में ही नाम के पीछे “जी”लगाने का चलन सुना था अब शायद कांग्रेस भी यह “जी”का चलन बढ़ता दिखाई दे रहा है।

पहले भी आतंकवादिओं के नाम के साथ जी लगाने के कारण चर्चा रहने वाले कांग्रेसी नेताओं के बाद आज पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने “मसूद अजहर जी ” बोला है।

दरअसल,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को दिल्ली के ताल कटोरा मैदान में बूथ कार्यकर्ता के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पुलवामा हमले, डोकलाम विवाद, बेरोजगारी, और किसान मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधा। राहुल ने कहा, “आपको याद होगा कि पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर को किसने छोड़ा?

आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल गांधी की आलोचना शुरु हो गई है।केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर राहुल गांधी के इस बयान पर तंज कसा है।

केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर लिखा,’कम ऑन “राहुल गांधी जी”!पहले ये लोग दिग्विजय सिंह के पसंद थे,जिन्हें वे “ओसामा जी” और “हाफिज सईद साहब” कहते थे। अब आप “मसूद अजहर जी ” कह रहे हैं।कांग्रेस को क्या हो गया है?

इस पर भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने तंज कसा- राहुल गांधी और पाकिस्तान में एक समानता है।आतंकवादियों के लिए उनका प्यार।

राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी घमासान मचना तय है।विरोधी पार्टियां लोकसभा चुनाव में इस मुद्दे को भुना सकती हैं।

 

LEAVE A REPLY