बिजली,पानी की किल्लत के साथ सड़के भी नाराज :ग्रीनफील्ड कालोनी

0
149

आजतक ख़बरें,फरीदाबाद,12 जुलाई(अमित चौधरी): प्राइवेट कालोनी होने की वजह से ग्रीनफील्ड कालोनी वासी हर तरफ से मार झेल रहे हैं।बिजली,पानी की किल्लत के साथ-साथ सड़कें न होना लोगों के लिए बड़ी समस्या है।रोजाना आवाजाही में लोगों को काफी परेशानी होती है।

कुछ दिन पहले हुई बारिश से ग्रीनफील्ड की सड़कें नदी में बदल गईं थी।अब क्योंकि मॉनसून सिर पर है,ऐसे में लोगों की चिंता एक बार फिर शुरू हो गई है।सड़कें न होने की वजह से बच्चों और बुजुर्गों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।बच्चे बाहर खेल नहीं पाते और बुजुर्गों का टूटी-फूटी सड़कों पर चलना किसी खतरे से कम नहीं है।

लोगों ने दो टूक कहा कि अगर इस बार ग्रीनफील्ड के विकास को लेकर कुछ नहीं किया गया तो हम वोट क्यों दें? वह आने वाले चुनाव में सरकार का ब़ॉयकॉट करेंगे।ग्रीनफील्ड कालोनी वासिओं ने धमकी दी है कि यदि जल्द सड़क निर्माण की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।

ग्रीनफील्ड कालोनी वासी विभागीय अधिकारियों के अलावा शासन-प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से सड़क निर्माण की मांग करते आ रहे हैं,लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।हालांकि, वार्ड नंबर 20 से पार्षद हेमा बैंसला और उनके पिता पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला लोगों की मदद करते हैं, लेकिन प्राइवेट कालोनी होने के नाते उनके हाथ भी बंधे हैं। ग्रीनफील्ड कालोनी वासियों को अब हरियाणा सरकार से उम्मीद है।

 

LEAVE A REPLY