BREAKING: कांग्रेस विधायक की कार से स्कूल शिक्षिका की मौत

0
195

आजतक खबरें,अहमदाबाद:गुजरात के धोराजी-उपलेटा से कांग्रेस के विधायक ललित वसोया जिस कार में सवार थे उसी कार की टक्कर से राजकोट की एक शिक्षिका की मौत हो गई।

बतादें सोमवार की शाम विधायक ललित वसोया पोरबंदर में आयोजित एक निजी चैनल के डिबेट में हिस्सा लेने जा रहे थे।इस बीच सड़क पार करते समय एक युवती उनकी फॉर्च्यूनर कार के सामने आ गयी।कार से टकराने के बाद युवती करीब 20 फुट तक घिसटती रही।

मल्टीपल फैक्चर होने के कारण शिक्षिका को अस्पताल ले जाया गया।जहां शिक्षिका की हालत गंभीर होने से उसे राजकोट की एक निजी अस्पताल रेफर किया गया हालांंकि आस्पताल ले जाते समय ही शिक्षिका की मौत हो गई।

बतादें शिक्षिका राजकोट के निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थी।दुर्घटनाग्रस्त युवती दिशानी बेन हरिशचन्द्र मेहता भावनगर की थी।परिजनों का आरोप है कि विधायक के ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ है।पुलिस ने एफआईआर में ड्राइवर की गिरफ्तारी या विधायक का उल्लेख भी नहीं किया है। जिससे लोगों में पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ आक्रोष फैल गया ह।पुलिस ने केवल कार को जप्त कर लिया है।

परिवारजनों का आरोप ह कि पुलिस ने केवल कार पकड़ी है कार ड्राइवर व विधायक को बचाने का प्रयास किया है। पुलिस ने एफआईआर में विधायक की कार का उल्लेख भी नहीं किया है।

मालूम हो,कांग्रेस के विधायक ललित वसोया पोरबंदर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के प्रबल दावेदार माने जा रहे है।

LEAVE A REPLY