हरियाणा स्टेट प्रतियोगिता के लिए फरीदाबाद आइस स्केटिंग टीम का चयन

0
124

आजतक खबरें,फरीदाबाद :फरीदाबाद के सेक्टर-12 खेल परिसर में रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता के आयोजन के द्धारा आइस स्केटिंग टीम का चयन किया गया।

मौके पर फरीदाबाद आइस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रेसिडेंट राजीव पवार ने बताया कि इस प्रतियोगिता के द्धारा विजेताओं का चयन किया गया जोकि गुरुग्राम के अम्बिएंस मॉल में हरियाणा स्टेट प्रतियोगिता के लिए जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

साथ ही राजीव पवार ने बताया कि गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में 22,23,24 जुलाई को ट्रेनिंग होगी और 25 जुलाई को स्टेट चैंपियनशिप होगी जिसमें हरियाणा के सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

वहीं हरियाणा एसोसिएशन की वाइस प्रेसिडेंट चेतना मान ने बताया कि “खेलेगा हरियाणा बढ़ेगा हरियाणा” के लक्ष्य के तहत ये प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।इस तरह के आयोजनों से पूरे हरियाणा के खिलाड़ी ग्रामीण स्तर से लेकर राज्य स्तर तक आगे आ सकते हैं।

खेल परिसर में हुई रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता के द्धारा आइस स्केटिंग टीम का चयन हरियाणा एसोसिएशन की वाइस प्रेसिडेंटचेतना मान,फरीदाबाद आइस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रधान राजीव पवार,जनरल सेक्रेटरी सोनू शेरावत,कोच जॉन डेविड तथा अमित निगम की देखरेख में संपन्न हुआ।प्रतियोगिता में फरीदाबाद के लगभग सभी प्रमुख स्कूलों के खिलाड़िओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY