छिपी प्रतिभाओं को निखारने व् परखने का नाम है श्रीजी एंटरटेनमेंट :गौरव सिंगला

0
88

आजतक खबरें,फरीदाबाद,07 जुलाई-:उत्तर भारत की छिपी प्रतिभाओं को निखारने और परखने के लिए श्रीजी एंटरटेनमेंट टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट का इंतजार खत्म हो गया जब में श्रीजी एंटरटेनमेंट के द्वारा फरीदाबाद में दिल्ली एनसीआर मॉडलिंग कम्पटीशन एवं फरीदाबाद सुपरस्टार जूनियर टैलेंट हंट का आयोजन हुआ।ऑडिशन को लेकर प्रतिभागियों में उत्साह दिख रहा था।

बतादें ,फरीदाबाद की प्रतिभाओं को एक नया मंच देने के मकसद से श्रीजी एंटरटेनमेंट की ओर से होने वाले टैलेंट हंट के लिए शुक्रवार को srs टावर स्थित लास ऑडिटोरियम में आडिशन हुए जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने सिंगिंग,एक्टिंग और डांसिंग सहित तमाम कलाओं में अपना हुनर दिखाया।

श्रीजी एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर गौरव सिंगला ने बताया कि आज विजेता के तौर पर दिल्ली के ताहा ने मॉडलिंग के रूप में जीत दर्ज की और साथ ही अरुणाचल प्रदेश की तान्या ने भी अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन से जूरी का मन मोह लिया।साथ ही गौरव ने बताया कि विजेता ताहा और तान्या को आने वाले शो भारत एलिगेंट जोकि गोवा में आयोजित होगा उसमे  डायरेक्ट एंट्री दी जाएगी व् साथ ही विजेताओं के टैलेंट को और निखारने के लिए उन्हें एक्टिंग व् डांस ग्रूमिंग के टिप्स बताएं जायेंगें।

डायरेक्टर गौरव ने बताया श्रीजी एंटरटेनमेंट मनोरजन के क्षेत्र में प्रतिभाओ को खोजने व् निखारने के साथ समय समय पर समाजहित हित में भी कार्य करती है जैसे की इस आयोजन से जितना भी पैसा आएगा उस पैसा को ऐसिड अटैक महिलाओ पर खर्च किया जाएगा।

आयोजन में बतौर अतिथि जज पहुंचे नेशनल हॉकी प्लेयर अनु चौधरी टैटूइस्ट ने कहा कि इस शो से युवाओं की अपनी विभिन्न कलाओं को उभारने का मौका मिलेगा।तो वहीं मशहूर समाज सेविका कविता पाठक ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से नन्हे कलाकारों को प्रोत्साहन मिलता है साथ ही उनके अंदर जो आत्मविस्वास आता है वह भविष्य में उन्हें एक सफल कलाकार बनाने में सहायता करता है।

ऑडिशन लेने के लिए बतौर जूरी में सोनिया चौधरी,कविता पाठक,सार्थक चौधरी उड़ता पंजाब फेम,अंजलि शर्मा,श्वेता शर्मा,वंदना अत्री आदि भी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY