सिद्धू राष्‍ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा,दिया इस्तीफा :कैप्टन अमरिंदर

0
77

आजतक खबरें,दिल्ली :-पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब कांग्रेस में खीचतान के बीच अपने अपमान से आहत हैं।उन्‍होंने कहा कि मैं ने पिछले दिनों कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को बता दिया था मुझे नवजोत सिंह सिद्धू स्‍वीकार नहीं है। राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बातचीत में भविष्‍य की सियासत के बारे में भी संकेत दिए।

एक टीवी चैनल व एएनआइ से बातचीत में कहा कि उनके लिए सभी विकल्‍प हैं।मुख्‍यमंत्री के रूप मेें नवजाेत सिंह सिद्धू के साथ काम नहीं सकता।सिद्धू टाेटल डिजास्‍टर हैं।उनमें कोई क्षमता नहीं है।एक मिनस्ट्री तो संभाल नहीं पाया पूरा पंजाब कैसे संभालेगा।मंत्री रहते उसने अपने विभाग में पूरी गड़बड़ी फैला कर रख दी।सिद्धू राष्‍ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं।

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्‍तान से कनेक्‍शन है और वह राष्‍ट्र की सुरक्षा के लिए खतरा हैं।नवजोत सिंह पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मित्र हैं।सिद्धू के पाकिस्‍तानी सेना के चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ भी संबंध हैं।

इससे पहले मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कैप्टन ने अपने इस्तीफे का ठीकरा पार्टी हाई कमान पर भी फोड़ा।कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरा अपमान हुआ।मैंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी को कह दिया था कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं।

कैप्टन ने राजभवन के बाहर मीडिया कर्मियों से ज्यादा बात नहीं की। हालांकि उनके बेटे रणइंद्र सिंह ने कैप्टन के इस्तीफे को मुक्ति बताया।

LEAVE A REPLY