श्री जी एंटरटेनमेंट का कैलेंडर 2019 का पहला एडिशन लांच

0
109

आजतक खबरें,फरीदाबाद(अमित चौधरी):कल फरीदाबाद के मैगपाई होटल में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में श्री जी एंटरटेनमेंट के द्धारा आयोजित प्रेसवार्ता में कैलेंडर 2019 का पहला एडिशन लांच किया गया।

गौरव सिंगला-डायरेक्टर श्री जी एंटरटेनमेंट के द्धारा आयोजित प्रेसवार्ता में मशहूर टैटू आर्टिस्ट एवं पूर्व राष्ट्रीय हाकी प्लेयर अनु चौधरी द्धारा कैलेंडर 2019 का पहला एडिशन लांच किया गया किया जिसमें कई उभरते मॉडल्स सितारे शामिल हुए जिसमे मॉडल्स अंजली शर्मा,नेहा पाथरे,मोनिका भंडारी,बरेली में बुलेट रानी के नाम से मशहूर बुशरा खान विशेष रूप से उपस्थित थी.

श्री जी एंटरटेनमेंट डायरेक्टर गौरव सिंगला ने प्रेस वार्ता में बताया कि देश के प्रदेश से हर पेज पर उभरते महिला मॉडलो को जगह देकर कैलेंडर लांच किया गया है।

पूर्व राष्ट्रीय हाकी प्लेयर अनु चौधरी ने कहा कि ज्यादातर फैशन शो में देखा गया जज को दरकिनार कर शो के फाइनलिस्ट पहले ही चुन लिए जाते है,जबकि श्रीजी में ऐसा नहीं होता है इसमें केवल जज का निर्णय ही मान्य होता है जो की बिना किसी भेद भाव के पूरी ईमानदारी से किया जाता है।


गौरव सिंगला ने बताया कि यह कैलेंडर बॉलीवुड के कलाकारों,फिल्म डायरेक्टरस,प्रोड्यूसर्स के पास भी भेजा जाएगा।साथ ही नई संस्था ग्रेट इंडियन्स (Religion of Humanity) का जोकि एक सामाजिक स्तर पर जरूरतमंद लोगों के लिए देशभर में कार्य कर रही है,इसका बैनर भी लांच किया गया। गौरव सिंगला ने प्रेस वार्ता में बताया कि शो से निकले बच्चे इंटरनेशन लेवल पर काम कर रहे हैं।

बतादें गौरव सिंगला ने बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू से प्रोडक्शन की बारीकियां सीखते हुए टॉलीवुड में फिल्म अभिनेता महेश बाबू व आयुष्मान खुराना की फिल्म मे काम किया।साथ ही अब श्री जी एंटरटेंमेंट के माध्यम से डायरेक्टर गौरव सिंगला देश के कई राज्यों में कई सौंदर्य प्रतियोगिताऔं का सफल आयोजन कर विजेता मॉडल्स को व्यावसायिक मॉडलिंग के झेत्र में बड़े मंच तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

विशेष बात यह है कि इस सब से दो कदम आगे बढ़ गौरव सिंगला फरीदाबाद मे फीयर.ट्रुथ ऑफ सोसाइटी वेब सीरीज़ की शुरुआत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY