सनी लियॉन करेगी मेकअप एप लॉन्च

0
506

आजतक खबरें,दिल्ली:सनी लियॉन अपनी ज़िन्दगी में कई सारे बदलाव करती नज़र आती है,और उसमे वह बुलंदियां भी हासिल करती है, साथ ही ज़िन्दगी को हसी – ख़ुशी गुज़ार लेती है, मगर आपको शायद ये जान कर हैरानी होगी की सनी अब एक्ट्रेस से एक एंटरप्रेन्योर बन चुकी है, और ४ दिन पहले ही अपनी खुद की ब्रांड “स्टारस्टक” लांच कर चुकी है, जिसकी डिमांड इतनी बढ़ चुकी है की अब प्रोडक्ट आउट ऑफ़ स्टॉक हो चूका है।

जिसके चलते सनी लियॉन ने एक और नए कदम उठाया, और जल्द ही वो अपने नए मेक अप एप्लीकेशन को डिजिटल प्लेटफार्म पर लांच करेगी, इतना ही नहीं वो अपने इस एप से सभी को मेक अप टुटोरिअल के साथ साथ इस एप्लीकेशन पर आपको रियल फेस टाइम गाइड भी करेगी।

सनी का कहना ये है ,कि मेरे दिमाग मैं ये सभी बाते बहोत टाइम से चल रही थी, और मे खुद भी मेक अप खरीदते समय बहोत कंफ्यूज होती हु, कोनसा लिपस्टिक शेड और कोनसा ऑय लाइनर मेरे फेस पर सूट करेगा जो कि हम लड़कियों के लिए दिक्कत वाली बात होती है । मगर ये एप्लीकेशन लड़कियों के मेक अप से जुडी हर परेशानी का हल होगा।

एप्लीकेशन के साथ साथ सनी खुद भी जल्द ही उनकी अपकमिंग साउथ इंडियन फिल्म और उनकी खुद की बायोपिक की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली है।

LEAVE A REPLY