कैप्टन अभिमन्यु के प्रभारी नियुक्त होने पर सुरेंदर तेवतिया ने दी बधाई

0
324

आजतक खबरें,चंडीगढ़(अमित चौधरी):मिशन 2019 फतेह करने की तैयारी के मद्देनजर भाजपा ने प्रभारी और सह प्रभारियों को नियुक्तियां किया हैैं।पूरे देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 18 राज्यों के लोकसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों की नियुक्तियां की हैै। इनकी सूची बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने जारी की।

हरियाणा सरकार में लेबरफेड चेयरमैन सुरेंदर तेवतिया ने मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को बधाई देते हुए कहा कि केवल भाजपा ही एसी राजनीतिक पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देकर समुचित सम्मान देती है।सुरेंदर तेवतिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही मिशन-2019 में सफलता मिलेगी और नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।तेवतिया ने कहा कि पार्टी का यह संदेश है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत।कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं।ऐसे में सभी बूथों पर जीत हासिल कर हम मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

सुरेंदर तेवतिया ने बताया कि 1947 में देश की आजादी के बाद सत्ता के केन्द्र पर बैठी कांग्रेस लंबे समय तक देश की सबसे बड़ी पार्टी बनी रही।फिर 1951 में श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्धारा खड़े किए गए भारतीय जन संघ से 1980 में अलग होकर बनी भारतीय जनता पार्टी आज देश की सबसे बड़ी पार्टी है।लोकसभा में पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी देश के कई राज्यों की सत्ता पर काबिज है।

वहीं भाजपा महिला मोर्चे की प्रदेश उपाध्यक्ष ममता चौहान ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया कि हरियाणा के वित्त एवं आबकारी मंत्री कैप्टन अभिमन्यु पर भाजपा हाईकमान ने भरोसा जताया है और उनको बड़ी जिम्‍मेदारी दी है।कैप्टन अभिमन्‍यु को पंजाब और केंद्र शासित राज्य चंडीगढ़ का लोकसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है।ममता चौहान ने कहा कि बीजेपी देश को एक ऐसा सशक्त और खुशहाल देश बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो नवीन,प्रगतिशील होने के साथ-साथ सांस्कृतिक मूल्यों पर आधारित हो।

वीर ममता चौहान ने कहा कि बीजेपी देश को एक बहुसंख्यक शासित राज्य बनाने की परिकल्पना पर काम करती है.ऐसा राज्य जो देश के सभी नागरिकों को बिना किसी भेदभाव के समान अवसर दे।इसके लिए वह सबका साथ और सबका विकास का नारा देती है।

बतादें मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के पास करीब एक दर्जन विभागों का दायित्व है।भाजपा के राष्ट्रीय संगठन में भी कैप्टन अभिमन्यु प्रवक्ता समेत कई अहम पदों पर रह चुके हैैं।उन्हें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नजदीकी माना जाता है।वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को संगठन का अच्छा खासा अनुभव है।

LEAVE A REPLY